मुश्किल में कंगना रनौत! विधायक ने महाराष्ट्र विधानसभा में सौंपा विशेषाधिकार हनन नोटिस

By रेनू तिवारी | Dec 14, 2020

मुंबई। शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ महाराष्ट्र विधानसभा के प्रधान सचिव को उनके ट्वीट के लिए एक विशेषाधिकार हनन नोटिस सौंपा है।  विशेषाधिकार हनन में विधायक ने कंगना पर उनकी छवि खराब करने का आरो भी लगाया है।

इसे भी पढ़ें: मीका सिंह ने दी कंगना रनौत को नसीहत, कहा- बयानबाजी छोड़कर कुछ अच्छा काम करें  

विधायक पर क्या है आरोप

शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के घर पर ईडी की छापेमारी के दौरान पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड को जब्त किए गये थे, जिसके बाद कंगना ने विधायक पर पाकिस्तानी एजेंट होने का कमेंट किया था। 

विधायक ने नोटिस में क्या कहा

सरनाइक ने अपने नोटिस में कहा है कि ईडी ने उनके आवास पर दो छापे मारे हैं और उन छापों में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। ED ने सरनाइक और उसके बेटे को पूछताछ के लिए बुलाया और वे ED के साथ सहयोग कर रहे हैं और कोई मुद्दा नहीं है लेकिन कंगना के ट्वीट बाद इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और प्रिंट मीडिया ने मेरे खिलाफ खबरें प्रकाशित की जिससे मुझे बदनाम किया गया। पाकिस्तान के कार्ड जैसी चीजें निराधार थी क्योंकि ED ने आधिकारिक तौर पर अपने छापों में बरामदगी के बारे में कुछ नहीं कहा है।

इसे भी पढ़ें: पंजाबी सिनेमा के लोगों ने दिया दिलजीत का साथ, गलत ट्वीट के लिए कंगना को थमाया कानूनी नोटिस 

 

विधायक ने प्रधान सचिव से अनुरोध किया है कि वे अपनी नोटिस / शिकायत को महाराष्ट्र विधानसभा की विशेषाधिकार समिति को अग्रेषित करें, ताकि विशेषाधिकार के उल्लंघन के मामले में एक जांच हो और कंगना और समाचार संगठनों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जा सके।

प्रमुख खबरें

Yes Milord: राहुल गांधी और लालू यादव को चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकते, चुनाव प्रचार के लिए बेल पर बाहर आएंगे केजरीवाल? इस हफ्ते कोर्ट में क्या-क्या हुआ

T20 World Cup 2024 से पहले भारत को लग सकता है बड़ा झटका, रोहित शर्मा हैं चोटिल

Jammu-Kashmir के बांदीपोरा में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

सरकार ने प्याज निर्यात पर प्रतिबंध हटाया, न्यूनतम निर्यात मूल्य 550 डॉलर प्रति टन