प्रीति जिंटा ने महामारी से पहले की दुनिया को किया याद, कहा- प्लीज वो जिंदगी वापस कर दो

By रेनू तिवारी | Oct 23, 2020

कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया बदल गयी है। महीनों घर में रहने के बाद अब बाहर जाने में लोगों को संक्रमित होने का खतरा बना हुआ हैं। बाहर की दुनिया को देखें तो वह काफी बदल चुकी हैं। हर को सामाजिक दूरी और मास्क लगाए ही दिखता हैं। अपनो से भी मिलने में डर ही लगता है। हम में से ज्यादातर लोग कोरोना वायरस से पहले की दुनिया को याद करते हैं। चाहते हैं कि ईश्वर फिर से पुराना वक्त वापस लौटा दे। कुछ ऐसा ही बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी चाहती है कि पुराने दिन वापस लौट आये। 

 

इसे भी पढ़ें: ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन कोरोना वायरस से संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी 

प्रीति जिंटा, जो इस समय दुबई में हैं, उन लापरवाह दिनों को भी याद कर रही हैं। अभिनेत्री ने शुक्रवार को पति जीन गुडएनफ के साथ पुराने दिनों को याद करते हुए एक प्यार भरी तस्वीर साझा की। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह अपने पति को गाल पर किस करती नजर आ रही हैं। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा कि हमने महामारी इतिहास की किताबों में पढ़ी थी। हम अपनी ज़िंदगी आजाद पक्षियों के रूप में जी रहे थे। प्लीज उन दिनों को वापस लाओ।

 

प्रीति जिंटा को अपने प्रशंसकों के साथ थ्रोबैक यादें साझा करना बहुत पसंद है और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इसका सबूत है। गुरुवार को अभिनेत्री ने एक खूबसूरत थ्रोबैक तस्वीर निकाली, जब उन्होंने पूर्वी लंदन विश्वविद्यालय से स्नातक की उपाधि प्राप्त की। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होनें लिखा  “देखो मुझे अपनी तस्वीरों में क्या मिला। इस अविश्वसनीय सम्मान के लिए पूर्वी लंदन विश्वविद्यालय का आभारी हूं।


प्रमुख खबरें

RCB vs GT IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुजरात टाइटंस को 4 विकेट से हराया, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal