राष्ट्रपति कोविंद के रिश्तेदार को पाकिस्तान से मिली RDX से उड़ाने की धमकी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 29, 2019

कानपुर। शहर के कल्याणपुर इलाके के एक व्यक्ति को पाकिस्तान के मोबाइल नंबर से धमकी भरी कॉल मिलने के बाद कानपुर पुलिस ने बृहस्पतिवार को इस मामले में एक एफआईआर दर्ज की। पुलिस ने बताया कि कल्याणपुर के राजीव कुमार ने एफआईआर दर्ज करायी है कि उसे पाकिस्तान के मोबाइल नंबर से धमकी दी गयी है।

इसे भी पढ़ें: बाजवा पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद इमरान बोले, पाकिस्तान के दुश्मन होंगे निराश

एसपी पश्चिम अनिल कुमार ने बताया कि राजीव ने जो एफआईआर लिखाई है, उसमें उन्होंने खुद को नमो सेना इंडिया नामक संगठन का राज्य उपाध्यक्ष बताया है तथा दावा किया है कि वह राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के दूर के रिश्तेदार हैं।

कल्याणपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी अजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने सायबर सेल से मदद मांगी है और इस बारे में वाट्सएप से भी सहायता मांगी जायेगी। राजीव कुमार की सुरक्षा के लिये एक पुलिस सुरक्षाकर्मी को तैनात किया गया है।

इसे भी पढ़ें: पाक सेना प्रमुख बाजवा का पद खतरे में, आज सुप्रीम कोर्ट करेगी फैसला!

एफआईआर दर्ज कराने के बाद राजीव कुमार ने पत्रकारों को बताया कि उन्हें पाकिस्तान के आईएसडी कोड वाले नंबर से वाट्सएप फोन कॉल से धमकी मिली है। उन्होंने बताया कि फोन करने वाले ने कहा कि तुम प्रधानमंत्री के नाम वाली नमो सेना के साथ जुड़े हो। तुम यह संगठन छोड़ दो वरना तुम्हें और तुम्हारे परिवार को आरडीएक्स से उड़ा दिया जायेगा।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA