Odisha में छह मई को चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे Prime Minister Modi

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 04, 2024

 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ओडिशा में एक साथ होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों में प्रचार के लिए अगले कुछ दिन में राज्य का दौरा करने वाले हैं।

पार्टी के एक नेता ने बताया कि मोदी सोमवार को ब्रह्मपुर और नवरंगपुर लोकसभा क्षेत्रों में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। विदेश मंत्री एस. जयशंकर भी शनिवार से राज्य का दो दिवसीय दौरा करेंगे। इस दौरान वह बुद्धिजीवियों और पत्रकारों से मुलाकात करेंगे।

भाजपा की राज्य इकाई के उपाध्यक्ष गोलक महापात्रा ने यहां पत्रकारों से कहा कि 28 अप्रैल को ब्रह्मपुर में एक रैली को संबोधित करने वाले नड्डा चुनावी रणनीति तैयार करने के लिए रविवार को फिर से ओडिशा का दौरा करेंगे।

 महापात्रा ने कहा, “भाजपा प्रमुख नड्डा भुवनेश्वर और कटक में पार्टी कार्यक्रमों में भाग लेंगे। विदेश मंत्री ओडिशा के दो दिवसीय दौरे पर होंगे। इस दौरान वह भुवनेश्वर, कटक और संबलपुर में कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे।”

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 25 अप्रैल को सोनपुर से ओडिशा में भाजपा के चुनाव अभियान की शुरुआत की थी। ओडिशा में 13 मई से चार चरण में एक साथ लोकसभा और विधानसभा चुनाव होंगे।

प्रमुख खबरें

Afghanistan में गोलीबारी में तीन विदेशी नागरिकों समेत चार लोगों की मौत

Delhi में तीन स्थानों पर लगी भीषण आग, कोई हताहत की सूचना नहीं

Himachal में चार लोकसभा सीट के लिए 37 उम्मीदवार चुनाव मैदान में

Amarnath Yatra के लिए 65 हजार से ज्यादा लोगों ने पंजीकरण कराया