Varanasi Parliamentary Seat: 13 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर सकते हैं नामांकन

By अजय कुमार | Apr 30, 2024

लखनऊ। वाराणसी के सांसद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 मई को नामांकन कर सकते हैं। इसकी रणनीति गत दिवस वाराणसी के महमूरगंज के तुलसी उद्यान स्थित चुनावी कार्यालय में राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल ने बैठक कर बनाई। सुनील बंसल ने कहा कि प्रधानमंत्री दस मई के बाद नामांकन करेंगे। वहीं, पार्टी सूत्रों के मुताबिक 13 मई को सोमवार है। शुभ दिन और शुभ मुहूर्त में नामांकन करेंगे।


सातवें चरण के लिए सात मई से नामांकन शुरु हो रहा है। 11 मई को शनिवार है। 12 मई को रविवार होने के चलते नामांकन नहीं होगा। वहीं, 14 मई अंतिम दिन है। ऐसे में 13 मई सोमवार को प्रधानमंत्री का नामांकन होने की पूरी संभावना है। सुनील बंसल ने बैठक में कहा कि प्रधानमंत्री का नामांकन ऐतिहासिक और अभूतपूर्व हो, ऐसी चिंता हमें अभी से करनी है।

इसे भी पढ़ें: विपक्ष के 'दक्षिण में साफ, उत्तर में हाफ' वाले तंज पर नड्डा का पलटवार, बोले- ग़म भुलाने के लिए ख्याल अच्छा है...

नामांकन में काशी के लोगों की भागीदारी होनी चाहिए और जनसैलाब सड़कों पर दिखाई दे। उन्होंने इसके लिए जनप्रतिनिधियों, लोकसभा संयोजक, लोकसभा प्रभारी, विधानसभा संयोजक, विधानसभा प्रभारी, मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी, मंडल प्रवासी, मोर्चों, सामाजिक संपर्क टोली, विशेष संपर्क टोली, मीडिया, सोशल मीडिया की टीम के साथ बैठक कर सभी को जिम्मेदारियां सौंप दी है।

प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान