अंकित गुप्ता के साथ मार्च में शादी करने वाली है प्रियंका चाहर चौधरी, एक्ट्रेस ने खबरों पर किया रिएक्ट

By रेनू तिवारी | Mar 13, 2024

उडारियां में प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता ने अपनी केमिस्ट्री से सभी को प्रभावित किया। उन्हें आज भी तेजो और फतेह के नाम से प्यार किया जाता है। शो के सेट पर वे दोस्त बन गए और उनके रिलेशनशिप में होने की अफवाहें शुरू हो गईं। उडारियां के बाद, उन्होंने बिग बॉस 16 एक साथ किया। रियलिटी शो में हमने इन्हें एक-दूसरे के करीब आते देखा था। उन्होंने हमेशा कहा है कि वे सबसे अच्छे दोस्त हैं। हमने शो में देखा कि कैसे अंकित और प्रियंका एक-दूसरे के सबसे बड़े सपोर्ट थे और शो के बाद भी हमने उन्हें एक साथ समय बिताते देखा। उनकी तस्वीरें और वीडियो एक साथ उनके करीबी रिश्ते के बारे में बहुत कुछ बयां करते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: शूटिंग के दौरान हुई मुलाकात... बन गए दोस्त... फिर हुआ प्यार! कुछ इस तरह रही Pulkit Samrat और Kirti Kharbanda की लव स्टोरी


अंकित के साथ शादी की अफवाहों पर प्रियंका ने दी प्रतिक्रिया

हालाँकि, इनमें से किसी ने भी रिलेशनशिप में होने की पुष्टि नहीं की है। लेकिन कुछ घंटे पहले ही उनकी शादी की खबरें आने लगीं। जी हां, टाइम्स नाउ के मुताबिक, प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता इस साल शादी करने की सोच रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा था कि उनकी शादी का जश्न नवंबर या दिसंबर में शुरू होगा। हालाँकि, अब इस खबर पर प्रियंका की सबसे मजेदार प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "यह मार्च है!!! लेकिन लगता है कुछ मीडिया पोर्टल्स का अप्रैल फूल जल्दी आ गया।"

 

इसे भी पढ़ें: Robert Pattinson स्टारर Batman 2 में एक साल की देरी, नई रिलीज़ डेट का खुलासा


प्रियंका के नए प्रोजेक्ट्स और बिग बॉस 16

प्रियंका के काम की बात करें तो उन्होंने हाल ही में तुषार कपूर के साथ अपनी वेब सीरीज 'दस जून की रात' की शूटिंग पूरी की है। सीरीज़ का निर्माण एकता कपूर ने किया है। वह और अंकित एक अन्य प्रोजेक्ट में भी साथ नजर आएंगे। यह भी खबर आई थी कि एकता कपूर के नागिन 7 के लिए प्रियंका चाहर चौधरी को भी अप्रोच किया गया है। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है।


बिग बॉस 16 में प्रियंका और अंकित कमाल के थे। जहां अंकिता जल्दी बाहर हो गईं, वहीं प्रियंका ने फिनाले में जगह बनाई। वह शो की सेकेंड रनर-अप बनकर उभरीं। यह कई लोगों के लिए बड़ा झटका था क्योंकि लोगों को लगा कि वह शो की विजेता होंगी। एमसी स्टेन ने शो जीता और शिव ठाकरे फर्स्ट रनर-अप बने।


प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला