Priyanka Chopra ने पति Nick Jonas के साथ ली प्री-ऑस्कर प्रोग्राम में एंट्री, फैंस बोले- दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला

By रेनू तिवारी | Mar 10, 2023

बॉलीवुड की सबसे बड़ी स्टार्स में से एक प्रियंका चोपड़ा टीवी सीरीज क्वांटिको से ग्लोबल सेंसेशन बनकर उभरीं, उसके बाद से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। स्टार ने अब एक बार फिर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ध्यान आकर्षित किया है। दक्षिण एशियाई उत्कृष्टता का जश्न मनाने के लिए प्रियंका गुरुवार, 8 मार्च को लॉस एंजिल्स में प्री-ऑस्कर कार्यक्रम में शामिल हुईं। उनके साथ उनके पति निक जोनास भी थे। देसी गर्ल 28 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए निर्धारित सिटाडेल की रिलीज का इंतजार कर रही है।

 

इसे भी पढ़ें: Ileana D'Cruz Not Ban | इलियाना डिक्रूज को कॉलीवुड से प्रतिबंधित नहीं किया गया, झूठी अफवाहों पर आया TFPC का जवाब


प्रियंका और निक ने प्री-ऑस्कर इवेंट में शिरकत की

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, जिन्होंने हाल ही में होली मनाई थी, दक्षिण एशियाई उत्कृष्टता का जश्न मनाने के लिए लॉस एंजिल्स में प्री-ऑस्कर कार्यक्रम में शामिल हुए। बेवॉच स्टार ने इवेंट से पहले इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा कीं। इनमें वह स्टनिंग लग रही हैं। प्रशंसकों ने उनके नए अवतार की प्रशंसा की।


प्रियंका के लिए व्यस्त समय

देसी गर्ल को आखिरी बार कीनू रीव्स अभिनीत द मैट्रिक्स रिसुरेक्शन्स (2021) में देखा गया था। एक्शन-थ्रिलर ने भारत में काफी चर्चा पैदा की लेकिन व्यावसायिक रूप से असफल रही। यह समीक्षकों और दर्शकों को समान रूप से प्रभावित करने में भी विफल रही।

 

इसे भी पढ़ें: Bheed Official Trailer | राजकुमार राव-भूमि पेडनेकर की फिल्म महामारी की भूतिया यादों को फिर से याद दिलाती है


प्रियंका रोमांटिक ड्रामा लव अगेन की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसका शीर्षक पहले इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी था, जिसे जेम्स सी स्ट्रॉस ने लिखा और निर्देशित किया था। कलाकारों में सैम ह्यूगन, रसेल टोवी और सेलीन डायोन शामिल हैं। वह बेसब्री से प्रतीक्षित वेब सीरीज, सिटाडेल में एक गंभीर अवतार में नजर आएंगी। यह 28 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

 

प्रमुख खबरें

IPL 2024 CSK vs PBKS: पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को दी शिकस्त, स्पिनरों का शानदार प्रदर्शन

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए