Priyanka Chopra के साथ प्रॉपर्टी डीलर ने किया फ्रॉड? 165 करोड़ के बंगले में आयी दिक्कत!

By रेनू तिवारी | Feb 02, 2024

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में लॉस एंजेलिस स्थित अपने बंगले को लेकर कोर्ट में केस दायर किया है। प्रियंका ने यह बंगला साल 2019 में 165 करोड़ रुपये में खरीदा था। इसके बाद पिछले कुछ हफ्तों से बंगले में सीलन की शिकायत आ रही थी। सीलन की शिकायत को लेकर काफी समय तक परेशान रहने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने घर बेचने वाले ब्रोकर के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज कराया है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा ने 2019 में घर खरीदा था और तभी से घर में पानी की समस्या बनी हुई है. रिपोर्ट्स की मानें तो बंगले के बारबेक्यू एरिया में भी लगातार पानी गिर रहा था। पिछले कुछ दिनों से प्रियंका इस बात को लेकर काफी परेशान थीं। इसके बाद हाल ही में बंगले में सीलन की भी शिकायत आई थी, जिसके बाद चोपड़ा ने ये बंगला खाली कर दिया था।

 

इसे भी पढ़ें: Naagin 7 | एकता कपूर के फैंटेसी शो नागिन के नए सीजन में अंकित गुप्ता के साथ रोमांस करेंगी अंकिता लोखंडे?


बंगला 20 मिलियन डॉलर में खरीदा गया था

प्रियंका ने साल 2018 में भारत में ही निक से शादी की थी। शादी के बाद प्रियंका 2019 में लॉस एंजिल्स चली गईं। यहां उन्होंने 165 करोड़ रुपये यानी 20 मिलियन डॉलर का बंगला खरीदा। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से यह बंगला विवादों में घिरा हुआ है। इसके अलावा, एक Reddit पोस्ट से पता चलता है कि वित्तीय संकट के कारण प्रियंका और निक अपने लॉस एंजिल्स घर से बाहर जा सकते हैं। पोस्ट में सुझाव दिया गया कि प्रिनिक एक समृद्ध जीवन शैली जीते हैं, हालांकि उनका वर्तमान बैंक बैलेंस उसे पूरा करने में सक्षम नहीं हो सकता है। इसलिए, यह जोड़ा नई जगह की तलाश में है।

 

इसे भी पढ़ें: Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya: शाहिद कपूर ने फिल्म के लंबे नाम के पीछे का कारण बताया


काम के मोर्चे पर, प्रियंका को आखिरी बार सिटाडेल सीरीज़ में रिचर्ड मैडेन के साथ देखा गया था। और नीस वर्तमान में लोलापालूजा संगीत समारोह के लिए अपने भाइयों और बैंड के साथ भारत का दौरा कर रहे हैं।


प्रमुख खबरें

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी का निधन, कैंसर से थे पीड़ित

Fashion Tips: वर्किंग डे के लिए शानदार हैं अनुष्का सेन के ये आउटफिट्स, कंफर्ट के साथ मिलेगा स्टाइलिश लुक

PoK में हड़ताल के चौथे दिन भी स्थिति तनावपूर्ण, Prime Minister ने 23 अरब रुपये का अनुदान आवंटित किया

Kerala तट पर एक जहाज और मछुआरों की नौका में टक्कर, दो लोगों की मौत