फिल्म फैशन के 12 साल पूरे होने पर प्रियंका चोपड़ा हुई भावुक, लिखा इमोशनल नोट

By रेनू तिवारी | Oct 31, 2020

मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन रिलीज़ हुए 12 साल हो चुके हैं। प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत और मुग्धा गोडसे अभिनीत इस फिल्म को अपने समय की बोल्ड और    रियलिस्टिक फिल्म होने के लिए याद किया जाता है। यह फिल्म खुद प्रियंका के लिए बहुत खास है, इस बात की जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने फिल्म फैशन के 12 साल होने पर सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट लिखा है। प्रियंका ने फिल्म के कुछ विजुअल के साथ एक एक वीडियो बनाया है और शेयर किया है। साथ एक लंबा नोट भी लिखा है।

इसे भी पढ़ें: नयी फिल्म के लिए अर्जुन रामपाल ने लिया नया हेयरकट, देखें ताजा तस्वीरे 

प्रियंका चोपड़ा ने फैशन में मेघना माथुर नाम की एक सुपरमॉडल की भूमिका निभाई, जो बड़ी महत्वाकांक्षाओं वाली एक छोटे शहर की लड़की थी। अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि कैसे उन्हें चेतावनी दी गई थी कि फिल्म जोखिम भरी होगी, लेकिन उन्होंने हवा को सावधानी से समझा और दाव फिल्म करने का रिस्क ले लिया। फिल्म को साइन किया और यह प्रियंका चोपड़ा कि एक बड़ी सफलता साबित हुई।

इसे भी पढ़ें: आदर से शादी से पहले तारा सुतारिया के हाथ लगी एक और फिल्म! इस एक्टर के संग करेंगी रोमांस 

प्रियंका ने लिखा, ''12 साल से # फैशन। यह 2008 था। मैं अपने अभिनय करियर में लगभग 5 साल पूरे कर चुकी थी। मैंने बॉलीवुड में  पहले से ही इसमें अत्यधिक ऊँचाई और चरम चढ़ाव देखा था। मुझे बताया गया था कि इस फिल्म को लेना जोखिम भरा हो सकता है। लेकिन शानदार मधुर भंडारकर और लेखकों अजय मोंगा, निरंजन अयंगर और अनुराधा तिवारी, की अपनी अविश्वसनीय टीम के साथ काम करते हुए काफी अच्छा लगा। लगभग 6 महीने पहले, जब हमने फिल्म शुरू की थी, मेरे जीवन के सबसे सहयोगी अनुभवों में से एक था।”

प्रियंका चोपड़ा ने कहा यह फिल्म मेरे लिए सही मायनों में अभियन के क्षेत्र की चुनौती थी क्योंकि मेघना का किरदार काफी बोल्ड था। उसके कई रंग थे जिसे पर्दे पर निभाना चुनौती था और मैंने उसे कर दिखाया। ये मेरे लिए बड़ी उपलब्धि थी।अविश्वसनीय कलाकारों के लिए धन्यवाद जिन्होंने मुझे कुछ बेहतर बनाया। अद्भुत तकनीशियनों और चालक दल के लिए धन्यवाद।

प्रमुख खबरें

Allahabad उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को दी जमानत

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis