रोड़ पर चलते वक्त सरेआम फार्ट करने पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा- हां, मैंने किया, वो साइलेंट और डेडली था

By रेनू तिवारी | May 30, 2023

पिछले कुछ समय में प्रियंका चोपड़ा जोनास सुर्खियों में छाई हुई हैं। वैश्विक आइकन ने अपने जीवन, करियर और बॉलीवुड फिल्म उद्योग के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए। प्रियंका ने बताया कि वह कैसी थी और अभी भी हॉलीवुड में उनकी आलोचना की जाती है। कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री ने खुलासा किया कि बॉलीवुड में उन्हें दरकिनार कर दिया गया था। मिस वर्ल्ड 2000 ने मनोरंजन की दुनिया में अपने लिए एक जगह बनाई है और अभी भी हॉलीवुड में नाम बनाने के लिए संघर्ष कर रही है। हाल ही में उन्होंने एक ऐसी बॉलीवुड फिल्म में काम करने के बारे में बात की, जिससे उन्हें नफरत थी। प्रियंका चोपड़ा से उनके हालिया इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या उन्होंने जो फिल्में की हैं उनमें से कई ऐसी भी है जिसे देखकर उन्हें नफरत होती हो? प्रियंका चोपड़ा ने पब्लिक के सामने फार्ट को लेकर भी बातें की हैं और वो भी उन्होंने अपना जवाब लाय डिटेक्टर टेस्ट के साथ दिया है।

 

इसे भी पढ़ें: क्या आप जानते हैं Mahendra Singh Dhoni ने डेविड धवन की इस फिल्म में काम किया था? जानें किस किरदार से हुए थे प्रभावित


अमेज़ॅन प्राइम वीडियो द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, प्रियंका चोपड़ा ने कई सवालों के जवाब दिए और उन्होंने कहा कि मैंने उस फिल्म में काम किया जिसमें कुछ ऐसी चीजें शामिल है जिससे वह नफरत करती थी। सिटाडेल अभिनेत्री ने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लिए लाई डिटेक्टर टेस्ट लिया। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने कभी किसी फिल्म में काम किया लेकिन उससे नफरत की, पीसी ने सच्चाई नहीं छिपाई, बल्कि अपने अनुभव के बारे में बताया। उसने फिल्म के नाम का उल्लेख नहीं किया लेकिन खुलासा किया कि यह उसके लिए एक बहुत ही घृणित अनुभव था। वह घंटों इंतजार करती थी, उसकी पंक्तियों का कोई मतलब नहीं था। उन्होंने आगे कहा, “मैं हमेशा से ही एक लड़की थी, जो कि मैं नहीं हूं। इसलिए यह कठिन था।"

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | 'आदिपुरुष' की रिलीज से पहले मां सीता के दर्शन करने पहुंचीं कृति सेनन, वीडियो वायरल


अभिनेत्री से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी सार्वजनिक रूप से फार्ट किया है। उन्होंने कहा, "हां, मैंने सार्वजनिक रूप से फार्ट किया है। उन्होंने कहा यह शोर वाला नहीं था जिससे लोगो को पता चले यह साइलेंट और घातक था। 

प्रमुख खबरें

अदालत ने मालवणी जहरीली शराब त्रासदी मामले में चार आरोपियों को दोषी ठहराया, 10 को बरी किया

तीसरे चरण के चुनाव में 46% उम्मीदवार करोड़पति, 20 फीसदी पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज : ADR Report

RAW ने रची खालिस्तानी पन्नू की मौत की साजिश? वाशिंगटन पोस्ट ने अपनी रिपोर्ट में अब क्या नया दावा कर दिया

Bijnor में वाहन की टक्कर से ट्रैक्टर सवार दादा-पोते की मौत, सात अन्य घायल