शिल्पा शेट्टी को मिला आर माधवन का समर्थन, अभिनेता ने कही यह बात

By टीम प्रभासाक्षी | Aug 04, 2021

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति का नाम पोर्नोग्राफी मामले में सामने के बाद उनकी मुसीबतें बढ़ गई हैं। जहां एक तरफ राज कुंद्रा जेल में है तो वहीं दूसरी तरफ शिल्पा से भी अबतक कई बार पूछताछ की जा चुकी है। ऐसे बुरे समय में शिल्पा को बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी कोई सहारा नहीं मिल रहा था लेकिन अभिनेता आर माधवन अभिनेत्री के सपोर्ट में नजर आ रहे हैं। दरअसल, शिल्पा शेट्टी के पोस्ट पर कमेंट कर आर माधवन ने अभिनेत्री को सपोर्ट किया है। अभिनेत्री के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्होंने लिखा आप स्ट्रॉन्ग है और जल्द ही इन सब चीजों से बाहर आएंगी। आगे आर माधवन ने लिखा मेरी दुआएं आपके साथ हैं। 

इसे भी पढ़ें: सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आईं शमिता शेट्टी, बहन शिल्पा के सपोर्ट में किया था पोस्ट 

शिल्पा ने शेयर किया था पोस्ट

आपको बता दें कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने उनकी प्राइवेसी का ख्याल रखने की बात कही थी। साथ ही इस पोस्ट के जरिए शिल्पा ने मुंबई पुलिस पर भी भरोसा जताया था और कहा था कि वह जांच में पूरा सहयोग कर रही हैं। शिल्पा के इस पोस्ट पर बॉलीवुड हस्तियों ने कमेंट किया है और मुश्किल की इस घड़ी में उनके साथ खड़े रहने की बात कही है। आपको बता दें कि राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद से लगातार उनकी कस्टडी बढ़ रही है और फिलहाल वह अभी जेल में ही है। राज कुंद्रा की जमानत भी टाल दी गई है।

इस मामले में शिल्पा ने मीडिया पर भी उनकी छवि खराब करने का आरोपी लगाते हुए एक याचिका दायर की थी। बता दें कि राज कुंद्रा के इस केस से शिल्पा के करियर पर भी असर पड़ रहा है। हाल ही रिलीज हुई शिल्पा की फिल्म हंगामा 2 को भी कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है।

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला