मोदी को ‘नीच आदमी’ कहने वाले के बिना क्या कांग्रेस अधूरी थी: BJP

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 20, 2018

नयी दिल्ली। मणिशंकर अय्यर का निलंबन रद्द करने के लिए भाजपा ने राहुल गांधी की आलोचना की जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था। पार्टी ने कहा कि यह कांग्रेस प्रमुख और काफी विवादों में रहने वाले व्यक्ति के प्रति उनके प्यार का पर्दाफाश करता है। गुजरात चुनावों से पहले मोदी को ‘‘नीच आदमी’’ कहने के लिए अय्यर को पिछले वर्ष सात दिसम्बर को कांग्रेस ने प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया था।

भाजपा मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन के दौरान पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने पूछा कि कांग्रेस ने अय्यर को वापस पार्टी में क्यों लिया और कहा कि क्या पार्टी उनके बगैर अधूरी थी। उन्होंने कहा, ‘राहुल गांधी ने स्पष्ट किया था कि कांग्रेस अय्यर की गलत भाषा का समर्थन नहीं करती और पार्टी में ऐसे नेताओं के लिए जगह नहीं है। लेकिन अब जिस तरीके से उन्हें वापस लिया गया है, यह दिखाता है कि यह केवल बयानबाजी थी और कांग्रेस अध्यक्ष का पर्दाफाश हो गया है।’

मोदी के खिलाफ अय्यर द्वारा दिए गए कई विवादास्पद बयानों का जिक्र करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि वह कांग्रेस का असली चेहरा हैं। गौरतलब है कि कांग्रेस प्रमुख ने केंद्रीय अनुशासन समिति की अनुशंसा पर कल पार्टी से अय्यर का निलंबन वापस ले लिया था।

प्रमुख खबरें

Badminton: थॉमस कप और उबेर कप में भारत रहा खाली हाथ, महिलाओं के बाद पुरुष टीम भी हारी

प्रियंका गांधी ने अमेठी से किशोरी लाल शर्मा की उम्मीदवारी की सराहना की, कहा- वे 40 साल से लोगों की कर रहे सेवा

RBI के राहत देने के फैसले के बाद बजाज फाइनेंस के शेयरों में आई तेजी

BJP ने Brijbhushan के बेटे को दिया Loksabha का टिकट, Sakshi Malik ने कहा- देश की बेटियां हार गई