राहुल गांधी ने जाना बीमार पर्रिकर का हाल, राफेल पर भी हुई चर्चा !

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 29, 2019

पणजी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से विधानसभा परिसर में मुलाकात की और उनकी तबीयत के बारे में पूछा। 63 वर्षीय पर्रिकर अग्न्याशय संबंधी बीमारी से पीड़ित हैं। यह मुलाकात ऐसे समय में हुई जब एक दिन पहले ही राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस द्वारा राफेल मुद्दे पर केंद्र सरकार पर हमला करने लिये उद्धरित 'गोवा ऑडियो टेप' प्रामाणिक हैं और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के पास इस मुद्दे से जुड़े धमाका करने वाले राज हैं। 

इसे भी पढ़ें: राफेल पर ऑडियो टेप को राहुल ने बताया असली, कहा- अभी तक दर्ज नहीं हुई FIR

गोवा की राज्यपाल मृदुला सिन्हा के संबोधन के बाद सदन की कार्यवाही स्थगित होते ही राहुल गांधी दोपहर के करीब विधानसभा परिसर पहुंचे। कांग्रेस के विधायकों ने राज्यपाल के अभिभाषण का बहिषकार किया। वहां पहुंचने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने विधानसभा परिसर में मुख्यमंत्री के चैम्बर में उनसे मुलाकात की। इसके बाद वह कांग्रेस विधायकों से 10 मिनट मुलाकात करने के बाद वहां से चले गये। कांग्रेस अध्यक्ष ने पत्रकारों से बात करने से इनकार कर दिया और कहा कि उन्हें देरी हो रही है।

इसे भी पढ़ें: हिमाचल में शाह ने बताया OROP का मतलब, कहा- ओनली राहुल, ओनली प्रियंका

राहुल गांधी के साथ पर्रिकर से मिलने पहुंचे गोवा विधानसभा में विपक्ष के नेता चंद्रकांत कावलेकर ने कहा कि यह पर्रिकर की तबीयत जानने के लिये हुई शिष्टाचार मुलाकात थी। उनका हाल-चाल जानने के अलावा कोई और बातचीत नहीं हुई। राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी के साथ गोवा के निजी दौरे पर हैं। 

प्रमुख खबरें

World Hypertension Day 2024: हर साल 17 मई को मनाया जाता है वर्ल्ड हाइपरटेंशन डे, जानिए महत्व

PoK में झड़पों के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने स्थानीय मुद्दों के हल के लिए समिति गठित की

कांग्रेस ‘परिवारवाद मोह’ में फंस गई है: नायब सिंह सैनी

Madhya Pradesh : नशे के आदी व्यक्ति ने पिता की हत्या की, मां को जख्मी किया