नेपाल के क्लब में मस्ती करते नजर आए राहुल गांधी, वीडियो जारी कर बीजेपी ने घेरा

By निधि अविनाश | May 03, 2022

राहुल गांधी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें कि इस वीडियो में राहुल गांधी पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में राहुल गांधी एक क्लब में नजर आ रहा हैं। बहुत तेज सॉन्ग भी चल रहा है।बताया जा रहा है कि ये वीडियो लॉर्ड ऑफ द ड्रिंक्स, नेपाल का है।राहुल के बगल में एक महिला है जिनसे वह कुछ बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। 

राहुल का एक और वीडियो भी है जिसमें वह बार के पास खड़े होकर अपने मोबाइल में कुछ देख रहे हैं।जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गांधी के काठमांडू जाने की खबर काफी दिनों से चर्चा में है। खबरों के मुताबिक राहुल इस दौरान अपनी दोस्त सुमनिमा उदास की शादी में शामिल होने के लिए काठमांडू आए हुए हैं। वह काठमांडू के मैरियट होटल में रुके हैं। 

बता दें कि राहुल गांधी ने पीएम मोदी के विदेश दौरे को लेकर सवाल उठाया है। इसके अलावा देश में चल रहे बिजली की कमी समेत कई अन्य मुद्दों पर भी पीएम मोदी को घेरा है। अब जब राहुल का यह वीडियो सामने आया है तो सवाल उठाए जा रहे है कि राहुल कितना देश और यहां के लोगों के बारे में सोचते हैं। राहुल गांधी के पार्टी करने करने की खबरें हमेशा से ही काफी चर्चा में रही हैं। वहीं उनके विदेशी दौरे भी सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहती आई है। बताया जाता है कि राहुल गांधी क्रिसमस पर इटली में अपनी नानी के घर भी जाते हैं।

वहीं बीजेपी सोशल मीडिया इंचार्ज अमित मालवीय ने ट्वीट किया, जब मुंबई पर हमला हुआ था, तब भी राहुल गांधी नाइटक्लब में थे। अब जब उनकी पार्टी संकट में है, तब भी वे नाइटक्लब में हैं। उनमें निरंतरता है। इसके अलावा कांग्रेस ने इस वीडियो पर सफाई देते हुए कहा कि राहुल गांधी काठमांडू में एक करीबी दोस्त की शादी में शामिल होने गए थे जहां परअन्य कई भारतीय वीवीआईपी भी मौजूद थे।

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Polls 2024 । देश की जनता के लिए Kejriwal Ki 10 Guarantee, दिल्ली सीएम ने PM Modi की गारंटियों को बताया जुमला

ED मामले में गिरफ्तारी के खिलाफ सोरेन की याचिका पर सोमवार को सुनवाई करेगा न्यायालय

अगर मोदी सरकार को नहीं हराया गया तो ‘काले दिन’ देखने पड़ेंगे : Uddhav Thackeray

पाक के कब्जे वाला कश्‍मीर भारत का है और हम उसे लेकर रहेंगे : Amit Shah