सात जन्मों के बंधन में बंधे राहुल वैद्य और दिशा परमार, अग्नि को साक्षी मान कर लिए सात फेरे

By रेनू तिवारी | Jul 16, 2021

सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार आज (16 जुलाई) को मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़ी ने पारंपरिक हिंदू समारोह में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। सोशल मीडिया उनके विवाह समारोह की तस्वीरों और वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। दिशा लाल दुल्हन की लिबास में खूबसूरत लग रही थीं, जबकि राहुल क्रीम शेरवानी में बेहद स्मार्ट लग रहे है।

 

इसे भी पढ़ें: ये है बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां, जिन्होंने तीनों खान के साथ किया है काम 

सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तारीख का ऐलान किया था। हाल ही में उन्होंने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू किया है। आज, 16 जुलाई, को दोनों शादी के बंधन में बंध गये हैं। मेंहदी से लेकर हल्दी और संगीत की प्रोग्राम की तस्वीरें भी दोनों सितारों ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। शादी की वायरल हो रही तस्वीरों में आप दोनों को अपनी शादी को एंजोय करते देख सकते हैंष दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही हैं। सबसे प्यारा वो मूवमेंट हैं जब दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनाने के बाद एक दूसरे को गले लगा रहे हैं। राहुल और दिशा ने माला और अंगूठियों का आदान-प्रदान किया। दिशा की उंगली पर अंगूठी डालने के लिए राहुल घुटनों के बल नीचे बैठते भी दिखाई दिए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: ठंडे बस्ते में गयी पीरियड ड्रामा फिल्म 'तख्त', करण जौहर नये प्रोजेक्ट का करेंगे निर्देशन 

बिग बॉस 14 के सेकेंड रनर-अप राहुल वैद्य ने टीवी रियलिटी शो में अपने खेल के दौरान दिशा परमार को नेशनल टीवी पर प्रपोज किया। उससे पहले वे दोस्त थे। उन्हें आखिरी बार संगीत वीडियो माधन्या में एक साथ देखा गया था जहाँ उन्होंने एक विवाहित जोड़े की भूमिका निभाई थी।

 

प्रमुख खबरें

Congress के Manifesto पर फिर बरसे CM Yogi, बोले- औरंगजेब वाला जजिया टैक्स लागू करना चाहती है पार्टी

Weekly Tarot Predictions | 6 से 12 मई, 2024 के लिए साप्ताहिक टैरो भविष्यवाणियां, इस सप्ताह सभी राशियों के प्रेम जीवन के बारे में जानें

भारत ने की थी चुनावों को प्रभावित करने की कोशिश... खालिस्तानियों का जिक्र कर कनाडा जांच आयोग ने किया बेबुनियाद दावा

BCCI को लेकर पूर्व पाक क्रिकेटर का बयान, कहा- ICC इवेंट में आने से इनकार करना भारत को पड़ेगा भारी