धमाकेदार लिपलॉक करते नजर आए राहुल वैद्य-दिशा परमार, म्यूजिक वीडियो में दिखी प्रेम कहानी

By रेनू तिवारी | Mar 24, 2023

राष्ट्रीय टेलीविजन पर तूफानी रोमांस और शादी के प्रस्ताव के बाद गायक राहुल वैद्य और अभिनेत्री दिशा परमार जुलाई 2021 को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ एक मजेदार शादी समारोह आयोजित किया। राहुल वैद्य इंडियन आइडल में अपने कार्यकाल से प्रसिद्ध हुए। सालों बाद वह बिग बॉस 14 का हिस्सा बने। वह मनोरंजन की दुनिया में एक दशक से अधिक समय से हैं। हाल ही में दोनों का गाना रिलीज हुआ हैं।राहुल वैद्य ने प्रेम कहानी का ऑफिशियल म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्हें अपनी पत्नी दिशा परमार के साथ एक भावुक किस करते देखा जा सकता है।

 

इसे भी पढ़ें: रानी मुखर्जी को स्टार बनाने के पीछ था निर्माता प्रदीप सरकार हाथ, अचानक निधन से सदमें में हैं एक्ट्रेस


अब खुशहाल शादीशुदा जोड़े ने एक नया म्यूजिक वीडियो 'प्रेम कहानी' लॉन्च किया है। वीडियो में राहुल और दिशा कुछ धमाकेदार लिपलॉक शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं और प्रशंसक इसे लेकर गदगद हो रहे हैं। गाने को किसी और ने नहीं बल्कि राहुल वैद्य ने गाया है और दोनों रोमांटिक ट्रैक में थिरकते नजर आ रहे हैं। ट्रैक की अवधारणा और निर्देशन अंशुल कुमार शर्मा ने किया है। सिंगिंग सेंसेशन, राहुल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर संगीत वीडियो साझा किया।

 

इसे भी पढ़ें: हरे रंग का लंहगा, हरे रंग का दिल! स्वरा भास्कर ने शेयर किया हरे रंग से जुड़ा अपना प्यार


उन्होंने लिखा, "हमारी 'प्रेम कहानी' का पूरा वीडियो लिंक बायो में है। आपकी प्रेम कहानी भी बताएं और हमें अपनी रीलों में टैग करें!" वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कई प्रशंसकों ने उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री पर कमेंट किए। काम के मोर्चे पर, दिशा वर्तमान में बड़े अच्छे लगते हैं 2 में नकुल मेहता के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं। दूसरी ओर, राहुल वैद्य ने स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 में भाग लिया और शीर्ष 5 में जगह बनाई।

 

प्रमुख खबरें

Supreme Court ने मप्र सरकार को फटकार लगाई, महिला को 60 दिन के अंदर नियुक्त करने को कहा

American Air Force ने एआई संचालित एफ-16 लड़ाकू जेट उड़ाया

Pakistan: बलूचिस्तान प्रांत में बम विस्फोट में पत्रकार समेत तीन लोगों की मौत

Hyderabad Police ने अमित शाह के खिलाफ ‘आचार संहिता उल्लंघन’ के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की