फिल्म लाल सलाम की शूटिंग के बीच अन्नामलाईयार मंदिर में दिखे Rajinikanth, तस्वीरें देखें

By रेनू तिवारी | Jul 01, 2023

सुपरस्टार रजनीकांत जल्द ही आगामी तेलुगु फिल्म लाल सलाम में एक विशेष भूमिका में अभिनय करेंगे। यह आगामी परियोजना उनकी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। तमिलनाडु के तिरुवन्नामलाई में फिल्म की शूटिंग के दौरान, रजनीकांत को प्रसिद्ध अन्नामलाईयार मंदिर में पूजा करते हुए देखा गया।

 

इसे भी पढ़ें: Parineeti Chopra और Raghav Chadha स्वर्ण मंदिर पहुंचे, शादी से पहले आशीर्वाद लिया


सुपरस्टार की मंदिर यात्रा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। अभिनेता ने बिना किसी महँगे या शानदार पोशाक या सहायक उपकरण के एक साधारण टी और पैंट पहनी थी। जब उन्होंने मंदिर में दर्शन किए तो कुछ लोग उनकी एक झलक पाने के लिए मंदिर में जमा हो गए। सुपरस्टार ने अपनी बेटी ऐश्वर्या के निर्देशन में बनी फिल्म लाल सलाम की शूटिंग के दौरान मंदिर का दौरा किया।

 

इसे भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की फिल्म जवान का टीजर हुआ LEAKED, दमदार एक्शन में दिख रहे हैं बॉलीवुड के बादशाह | Video


रजनीकांत को आखिरी बार एक्शन फिल्म अन्नात्थे में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक देखभाल करने वाले भाई की भूमिका निभाई थी, जिसे मिश्रित समीक्षा मिलने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया मिली। रजनीकांत फिलहाल जेलर पर काम कर रहे हैं, जिसका निर्देशन नेल्सन दिलीपकुमार ने किया है। उम्मीद है कि तमन्ना केवल फ्लैशबैक दृश्यों में ही दिखाई देंगी। फिल्म में शिव राजकुमार, जैकी श्रॉफ और राम्या कृष्णन भी होंगे। यह शिवाजी स्टार के साथ उनका पहला सहयोग भी होगा। इस वर्ष 10 अगस्त को जेलर की नियुक्ति होनी है।

प्रमुख खबरें

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी का निधन, कैंसर से थे पीड़ित

Fashion Tips: वर्किंग डे के लिए शानदार हैं अनुष्का सेन के ये आउटफिट्स, कंफर्ट के साथ मिलेगा स्टाइलिश लुक

PoK में हड़ताल के चौथे दिन भी स्थिति तनावपूर्ण, Prime Minister ने 23 अरब रुपये का अनुदान आवंटित किया

Kerala तट पर एक जहाज और मछुआरों की नौका में टक्कर, दो लोगों की मौत