Rakhi Sawant हुई बेहोश, पति Adil Khan Durrani पर लगाया मारपीट करने का आरोप, हालत देखकर चौंक गए लोग

By रेनू तिवारी | Feb 08, 2023

 राखी सावंत की जिंदगी से लगता है ड्रामें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। कभी दीपक कलाल के साथ लाइव सुहागरात का ड्रामा, तो कभी बिजनेस मैन रितेश के साथ उनकी शादी का खुलासा। अब रितेश से अलग होने के बाद राखी सांवत आदिल दुर्रानी को डेट कर रही थी। उन्हीं के साथ वह हर जगहों पर स्पॉट की जाती थी। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हुई जिसमें दावा किया गया कि राखी और आदिल की शादी इस्लामिक तौर-तरीकों से हो चुकी हैं।

 

इसे भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में इमोशनल हुए करण जौहर, कहा- मैं सिड से डेढ़ दशक पहले मिला था

 

राखी सावंत की तस्वीर के सामने आने के बाद आदिल ने पहले इस खबर को खारिज कर दिया और राखी से शादी की बात को कबूल नहीं किया। राखी ने इसके बाद मीडिया से आकर बात की और कहा कि आदिल और मेरी शादी 8 महीने पहले ही हो चुकी हैं। मुझे नहीं पता कि आदिल इसे मामने से इंकार क्यों कर रहा हैं। राखी ने कुछ दिनों बात आदिल पर आरोप लगाया कि उसका अफेयर किसी और के संग चल रहा हैं। तस्वीरें भी साझा की। हालात खराब होते गये और राखी ने मीडिया को यह भी बताया कि पिछले दिनों जो कुछ भी हो रहा है उसके कारण आदिल ने उनके साथ मारपीट की है। राखी सावंत ने आदिल के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवायी हैं।

 

इसे भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शादी के बाद एक-दूजे के लिए क्या कहा? ये रही Newly Weds Couple की रोमांटिक लाइन

 

अपने पति आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ पुलिस शिकायत करने के ठीक एक दिन बाद, राखी सावंत ओशिवारा पुलिस स्टेशन के सामने बेहोश होकर गिर पड़ीं। राखी के अनुसार आदिल ने कथित तौर पर राखी को मारा और उसके फ्लैट से पैसे और गहने चुरा लिए। वायरल हो रहे एक वीडियो में राखी पुलिस स्टेशन के बाहर पैपराजी से बात करते हुए होश खो बैठी। राखी द्वारा आदिल दुर्रानी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद मुंबई पुलिस ने आदिल दुर्रानी को गिरफ्तार कर लिया था। राखी सावंत के भाई राकेश सावंत ने आदिल दुर्रानी पर अभिनेत्री की हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है। उन्होंने मंगलवार को मीडिया के सामने आरोप लगाया। उन्होंने दावा किया कि आदिल ने राखी की शादी को बचाने की तमाम कोशिशों के बावजूद उसे मारने की कोशिश की।

 

राकेश सावंत ने दावा किया  आज भी, उसने उसे एक गिलास फेंक कर मारने की कोशिश की। वह राखी की हत्या करना चाहता था और कई बार उसे मारने की कोशिश भी कर चुका था। उसका उद्देश्य राखी के बाद सारी दौलत छीन लेना है।उन्होंने यहां तक दावा किया कि राखी उन्हें बर्दाश्त करती थीं और कभी किसी को पता नहीं चलने देती थीं। उनके मुताबिक, उन्हें इस बात का पता अपनी मां के निधन और अंतिम संस्कार के बाद चला।


अभिनेत्री के दोस्त वाहिद खान, जो राकेश के साथ शामिल हुए और कहा कि राखी और आदिल की शादी आठ महीने पहले हुई है, लेकिन फिर भी उन्होंने इस बारे में सिर्फ इसलिए चुप्पी साध ली क्योंकि आदिल दिखाना नहीं चाहता था। राखी और आदिल की शादी को आठ महीने बीत चुके हैं। उसने शादी को छुपाया, क्यों? 


प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा