बिकिनी में सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करके रकुल प्रीत ने बढ़ाई दिलों की धड़कन, हॉटनेस देखकर फैंस ने बोला 'कतई जहर'

By एकता | Feb 12, 2022

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक अपने ग्लैमरस का तड़का लगाने वाली अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह इस समय इंटरनेट का पारा बढ़ाने में लगी हुई हैं। अभिनेत्री ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। देखते ही देखते अभिनेत्री की ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गयी। रकुल के इस बोल्ड लुक पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है।

 

इसे भी पढ़ें: बाथटब में न्यूड, बिकिनी में योगा बेहद ही हॉट अदाओं के साथ बोल्डनेस का भर-भरकर डोज देती हैं शर्लिन चोपड़ा, देखें तस्वीरें


अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में ट्रेवल पीकॉक मैगज़ीन के फरवरी कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट की तस्वीरें रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की साथ ही उन्होंने अपनी एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की। रकुल सिंह ने इस फोटोशूट में ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनी हुई हैं और इसके साथ उन्होंने फ्लोरल केप भी पहना हुआ है। ऑरेंज बिकिनी में अभिनेत्री अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करते हुए बेहद सेक्सी लग रही हैं। रकुल की इन हॉट तस्वीरों पर चार घंटों में 3.8 मिलियन के करीब लोग अपना दिल लुटा बैठे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, "कतई ज़हर"। अन्य लोगों ने हार्ट और फायर वाले इमोजी के साथ अपने रिएक्शन कमेंट कर रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: ब्रेस्टफीडिंग करवाते हुए इन अभिनेत्रियों ने शेयर की तस्वीरें, ट्रोल होने पर दिया मुहतोड़ जवाब


इसके अलावा अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की एक तस्वीर और एक वीडियो ट्रेवल पीकॉक मैगज़ीन ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की। वीडियो को अभिनेत्री के फोटोशूट के दौरान शूट किया गया था। रकुल प्रीत सिंह जल्द ही ट्रेवल पीकॉक मैगज़ीन के कवर पेज पर नजर आएँगी। ट्रेवल पीकॉक मैगज़ीन से अभिनेत्री ने उनकी यादगार यात्राओं और उन शहरों के बारे में खुलकर बात करती है जो उसके लिए खास हैं।



प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh: यादव लैंड में अखिलेश की असली परीक्षा, जानिए तीसरे चरण की 10 सीटों का समीकरण

अगर पाकिस्तान क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप हारी... पूर्व पाक प्लेयर ने पीसीबी को लताड़ा

Saath Nibhaana Saathiya के सेट से गोपी बहू की विदाई पर फूट-फूट कर रोई थी कोकिलाबेन, Devoleena Bhattacharjee और Gia Manek में से कौन था फेवरेट?

हिन्दू विवाह पर सर्वोच्च अदालत का स्वागतयोग्य फैसला