Ramayana: फिल्म के सेट से लीक हुआ राम- सीता का लुक, रणबीर कपूर और साईं पल्लवी पर टिक गयी आंखें- देखें तस्वीरें

By रेनू तिवारी | Apr 27, 2024

रामायण फर्स्ट लुक: निर्देशक नितेश तिवारी का रामायण रूपांतरण बहुत अधिक ध्यान आकर्षित कर रहा है और प्रशंसक उत्सुकता से फिल्म के बारे में विवरण का इंतजार कर रहे हैं। रणबीर कपूर और साई पल्लवी अभिनीत फिल्म की शूटिंग फिलहाल जारी है। फिल्म के सेट से लीक हुई तस्वीरों में भगवान राम के रूप में रणबीर कपूर और देवी सीता के रूप में साई पल्लवी का फर्स्ट लुक सामने आया है। ज़ूम टीवी द्वारा प्राप्त तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Movies Releasing In May | मई 2024 में रिलीज़ होने वाली बॉलीवुड फ़िल्में, भैया जी, श्रीकांत, और भी बहुत कुछ


राम के रूप में रणबीर कपूर, सीता के रूप में साई पल्लवी का फर्स्ट लुक

लीक हुई तस्वीरों में शाही पोशाक में सजे रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जबकि साई पल्लवी सीता के किरदार में शालीनता और शिष्टता का परिचय दे रही हैं। यह पहली बार है कि रणबीर और सई एक साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।


रोल के लिए रणबीर की तैयारी

भूमिका के लिए, रणबीर ने सख्त शाकाहारी आहार और कठोर कसरत का पालन किया है। उनकी तैयारी की तस्वीरें और वीडियो उनके फिटनेस ट्रेनर ने भी शेयर किए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, चरित्र का विशिष्ट चित्रण सुनिश्चित करने के लिए वह आवाज और उच्चारण का प्रशिक्षण ले रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Ruslaan Movie Review: आयुष शर्मा अभिनीत फिल्म में एक्शन और मनोरंजन के सभी आवश्यक तत्व मौजूद


फिल्म के अन्य किरदार

इससे पहले फिल्म के सेट से राजा दशरथ के किरदार में अरुण गोविल और कैकेयी के किरदार में लारा दत्ता की तस्वीरें भी लीक हो गई थीं। ऐसी भी अटकलें हैं कि बॉबी देओल कुंभकरण की भूमिका निभाएंगे, विजय सेतुपति विभीषण की भूमिका निभाएंगे और सनी देओल हनुमान की भूमिका में नजर आएंगे। हालाँकि, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


रणबीर कपूर को आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' में देखा गया था जो एक ब्लॉकबस्टर थी और अभिनेता को फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए काफी प्रशंसा मिली थी।

प्रमुख खबरें

Odisha Elections 2024: ओडिशा विधानसभा चुनाव में उठा बेरोजगारी और पलायन का मुद्दा, CM पटनायक की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

ब्रिटेन के सुरक्षा सलाहकार से मिलेअजीत डोभाल, किया सिख कट्टरपंथ संबंधी चिंताओं का जिक्र

Piku के बाद फिर से पिता-बेटी के खूबसूरत रिश्ते की कहानी लेकर आ रहे हैं Shoojit Sircar, इस बार लीड एक्टर होंगे Abhishek Bachchan

Vegan Creamy Spaghetti Recipe: शाम के स्नैक्स में बनाएं वीगन क्रीमी स्पेगेटी, स्वाद ऐसा कि उंगलिया चाट जाएंगे लोग