स्कूल में मेज के नीचे बैठकर टीचर की टांगे देखते थे रणबीर कपूर, पकड़े जाने पर मिली ये सजा

By रेनू तिवारी | Apr 13, 2020

बचपन में सभी शरारत करते हैं। कभी स्कूल में तो कभी घर पर, कई बार ऐसा होता है जब हमारे पेरेंट्स के पास हमारी शिकायते आती हैं। घरवालें हमें डाटते थे और उस समय मान जाते थे। ज्यादातर बच्चे ऐसे ही होते कुछ बच्चे बहुत ढीठ होते थे तो बिलकुल बात नहीं मानते थे। कुछ इसी मिजाज के थे बचपन में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर। रणबीर कपूर ने अपने स्कूलिंग के दौरान स्कूल में कुछ ऐसा कर दिया था जिसकी वजह ने रणबीर कपूर की मां नीतू को पूरे स्कूल के सामने शर्मिंदा होना पड़ा था।

 

इसे भी पढ़ें: क्वारंटाइन में कैटरीना की कतल तस्वीरें देखकर बहलाएं अपना दिल... सोचे जल्द खत्म होगा लॉकडाउन

आखिर ऐसा क्या कर दिया था रणबीर कपूर नें स्कूल के अंदर? आइये हम आपको बताते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने अपने स्कूल से जुड़ी एक शर्मनाक कहानी साझा की। उन्होंने बताया कि जब वह 8 साल के थे तब उन्होंने कुछ ऐसा किया था जिसके बारे में सोच कर मुझे आज भी शर्म आती है। 

 

इसे भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बीच किसी तीसरे शख्स की एंट्री, कौन रह रहा है घर में साथ?

रणबीर ने कहा कि मेरे स्कूल में सारी टीचर साड़ी पहनकर आती थी उनमें से एक टीचर थीं जो छोटी स्कर्ट पहनकर आती थी। रणबीर ने बताया कि उस टीचर के पैर देखने के लिए वह अपनी बेंच के नीचे बैठ जाया करते थे। ऐसा वो कई बार कर चुके थे। एक दिन टीचर ने उन्हें पकड़ लिया और उनके घरवालों को फोन करके स्कूल बुलाया। रणबीर की मां नीतू स्कूल पहुंची तो सभी टीचर्स ने मां मेरी टीचर की टांग देखने वाली हरकत के बारे में बताया। इस घटना ने रणबीर को बहुत शर्मिंदगी महसूस कराई थी और बिना कुछ सफाई दिए वो सिर झुका कर खड़े रहे थे।

रणबीर की मां नीतू को रणबीर की एसी हरकत के कारण बहुत कुछ सुनना पड़ा था। तब से रणबीर ने ऐसी कोई हरकत नहीं की जिससे मां को शर्मिंदा होना पड़े।


आपको बता दें कि कैटरीना कैट से बैकअप के बाद 2 सालों से रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ रिलेशन में है। ताजा रिपोर्ट के अनुसार रणबीर-आलिया की शादी इसी साल 21 दिसंबर को होने वाली है। दोनों की शादी मुंबई में होगी। वर्क फ्रंट की बात करें दो दोनो जल्द ही आर्यन मुख्रजी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आयेंगे।


प्रमुख खबरें

पार्टी कार्यकर्ता की हत्या के खिलाफ जम्मू कश्मीर में BJP का प्रदर्शन

CAA मोदी की गारंटी है, पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर में PM Modi ने कांग्रेस और टीएमसी को बताया एक ही सिक्के के दो पहलू

मोदी सरकार ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला : Rajnath Singh

चुनाव के बाद Mohan सरकार में कैबिनेट का विस्तार संभव, Congress से आए नेता बन सकते हैं मंत्री