फिर से मर्दानी बन कर गुंड़ो पर लगाम लगाएंगी रानी मुखर्जी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 10, 2018

मुंबई। रानी मुखर्जी वर्ष 2014 में आई फिल्म 'मर्दानी' के सीक्वल ‘‘मर्दानी 2’’ में नजर आएंगी। मर्दानी का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया था। फिल्म बाल तस्करी पर आधारित थी और उसमें रानी अपराध शाखा की वरिष्ठ निरीक्षक शिवानी शिवाजी रॉय बनी थीं। फिल्म के सीक्वल के निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक गोपी पुथरन हैं।

यह भी पढ़ें- शाहिद ने कैंसर होने की अफवाहों को किया खारिज, कहा-मैं बिल्कुल ठीक हूं

रानी ने एक बयान में कहा, ‘‘मर्दानी, मेरे दिल के बेहद करीब है। हर कोई मुझसे मर्दानी-2 के बारे में पूछने लगा था। गोपी ने बेहतरीन पटकथा लिखी है और मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।’’ फिल्म के अगले साल के मध्य में रिलीज होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें- लोगों को लगता है, TV एक्टर एक ही तरह का अभिनय करते हैं- राधिका

फिल्‍म मदार्नी ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्‍छा धमाल मचाया था। इस फिल्‍म में रानी के किरदार की काफी सराहना भी हुई थी। उन्‍होंने इसमें दबंग इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी रॉय का किरदार निभाया था। इस फिल्म को लेकर कहा जाता रहा कि फिल्म आदित्य चोपड़ा ने खासतौर पर रानी मुखर्जी के लिए बनाई थी। फिल्म में रानी  ने जबर्दस्त एक्शन किया था। बता दें, रानी मुखर्जी ने 21 अप्रैल, 2014 को इटली में आदित्य चोपड़ा के साथ ब्‍याह रचाया था। 

 

प्रमुख खबरें

राजीव गांधी के साथ पंजाब से आए थे, संभालते थे सोनिया का क्षेत्र, जाने कौन हैं KL Sharma जिन्हें कांग्रेस ने अमेठी से बनाया उम्मीदवार

इंग्लैंड क्रिकेट में शोक की लहर, युवा क्रिकेटर ने दुनिया को कहा अलविदा

Nargis- Raj Kapoor Love Story | नरगिस की खूबसूरती के दीवाने हो गये थे शादीशुदा राज कपूर, दोनों ने 9 साल तक किया एक दूसरे को डेट, फिर टूटा रिश्ता

Chhattisgarh : BSF जवानों की बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, 17 जवान घायल