अयान मुखर्जी की डिनर पार्टी में बीवी आलिया भट्ट के साथ दिखे रणवीर कपूर, गर्लफ्रेंड का हाथ थामे नजर आए ऋतिक

By दिव्यांशी भदौरिया | Apr 29, 2024

अयान मुखर्जी रविवार को मुंबई में एक अंतरंग डिनर पार्टी के लिए अपनी आगामी निर्देशित परियोजना, 'वॉर 2' और अपनी पिछली फिल्म, 'ब्रह्मास्त्र' की टीमों को एक साथ लाए। वहीं इस पार्टी में रणबीर-आलिया के अलावा इस पार्टी में अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद को लेकर ऋतिक रोशन पहुंचे। इस शानदार शाम को सभी सितारों ने मिलकर इंजॉय किया। वहीं इस पार्टी में जूनियर एनटीआर और करण जौहर भी नजर आ रहे हैं। 

ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद दोनों यूं आए नजर

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि जिसमें लवबर्ड्स ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद भी उसी रेस्टोरेंट के अंदर जाते दिख रहे हैं। इस वीडियो में ऋतिक कैमरे के सामने अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ थमकार रेस्टोरेंट के अंदर जाते नजर आ रहे हैं। 

रणबीर आलिया का हाथ थामकर उन्हें भीड़ से बचाते हुए नजर आए

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में रणबीर और आलिया दिखाई दे रहे हैं, जिसमें भीड़ के बीच दोनों बुरी तरह घिरे हैं। यहां कुछ फैंस और पपाराजी भी नजर आ रहे हैं। भीड़ देखकर आलिया के चेहरे पर शिकन साफ-साफ दिख रही है। लेकिन रणबीर इस दौरान मजबूती से उन्हें थामकर भीड़ के बीच से लेकर कार तक पहुंचते दिख रहे हैं। इस वीडियो पर फैंस ने काफी कॉमेंट्स किए हैं।

'वॉर 2'  की शूटिंग में व्यस्त है ऋतिक रोशन एंड जूनियर एनटीआर

अयान मुखर्जी की आगामी निर्देशित फिल्म 'वॉर 2' के स्टार ऋतिक और जूनियर एनटीआर वर्तमान में हाई-ऑक्टेन जासूसी थ्रिलर की शूटिंग में डूबे हुए हैं। कुछ ही दिन पहले, जूनियर एनटीआर चेन्नई से मुबंई पहुंचे, और सेट से लीक हुई तस्वीरों में उन्हें और ऋतिक को एक्शन से भरपूर सीक्वेंस की शूटिंग करते हुए दिखाया गया। "वॉर 2" आदित्य चोपड़ा की महत्वाकांक्षी वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की अलगी किस्त है, जो इससे पहले 'टाइगर' फ्रेंचाइजी, "पठान" और 2019 में रिलीज़ हुई पहली "वॉर" जैसी हिट फ़िल्में दे चुकी है, जिसमें ऋतिक भी थे और सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित थी।

 'ब्रह्मास्त्र: भाग 2' की शुरु होगी शूटिंग

अयान मुखर्जी की पिछली निर्देशित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की एक सुपर नेचुरल फंतासी थी, जो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत थी। इसने एक त्रयी की प्रारंभिक किस्त के रूप में कार्य किया। 'वॉर 2' के पूरा होने के बाद, अयान और टीम 'ब्रह्मास्त्र: भाग 2 - देव' की शूटिंग शुरू करेंगे। फिलहाल रणबीर कपूर नितेश तिवारी की 'रामायण' की शूटिंग में लगे हुए हैं, जबकि आलिया भट्ट 'जिगरा' की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं।

प्रमुख खबरें

UP: वाराणसी से खारिज हुआ कॉमेडियन श्याम रंगीला का नामांकन, सामने आई ये बड़ी वजह

जबरदस्त बढ़त के साथ खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स 409 अंक चढ़कर 73,396 पर हुआ ओपन

Interview: यूथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास ने कहा- संविधान और लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई में पूरा देश इंडिया गठबंधन का साथ दे रहा है

Delhi से Vadodara जाने वाली फ्लाइट में टिशू पेपर पर बम लिखा मिला, लोग घबराए