कपिल देव का किरदार बखूबी निभाने के लिए रणवीर सिंह कर रहे है ये काम...

By रेनू तिवारी | Feb 02, 2019

रणवीर सिंह हमेशा से है बड़े पर्दे पर जो किरदार निभाते है उसके लिए खूब मेहनत करते हैं फिर चाहे वो बाजीराव का हो या फिर खिलजी का। रणवीर सिंह ने हर किरदार को पर्दे पर जिंदा किया हैं। हाल ही में रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया और अब 14 फरवरी को उनकी फिल्म गली बॉय रिलीज होने वाली हैं। गली बॉय के प्रमोशन के बाद अब रणवीर सिंह अपनी नई फिल्म की तैयारियों में जुट गये हैं।

इसे भी पढ़ें- मैं व्यावसायिक फैशन डिजाइनर नहीं एक कलाकार हूं : रोहित बल

रणवीर सिंह की आने वाली अगली फिल्म पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक हैं और यह 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने पर आधारित है। इसलिए इस फिल्म का नाम '83' हैं। इस फिल्म को फिल्ममेकर कबीर खान बना रहे है। '83' की तैयारी भी कबीर खान और रणवीर सिंह ने शुरू कर दी हैं और अब फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल शुरू करने से पहले रणवीर सिंह को मोहाली में बूट कैंप ट्रेनिंग करनी होगी। इस ट्रेनिंग सेशन में उनकी फाइनल प्रैक्टिस होगी।

इसे भी पढ़ें- दर्शकों की सराहना पाकर मुझे मिलती है संतुष्टि : यामी गौतम

बता दें कि रणवीर पिछले काफी वक्त से क्रिकेट की बारीकियां सीख रहे हैं और अब उनके गेम को और ज्यादा पॉलिश किया जाएगा ताकि वह अपने किरदार को हकीकत के ज्यादा से ज्यादा करीब दिखा सकें। कैंप में क्रिकेटर्स सभी ऐक्टर्स को क्रिकेट के गुर और तकनीक सिखाएंगे। इसके बाद क्रिकेटर्स को अभी रणजी ट्रोफी में खेल रहे क्रिकेटरों के साथ खिलाया जाएगा। ट्रेनिंग कैम्प से पहले सभी ऐक्टर्स को फरवरी के अंत में क्रिकेटरों से मिलवाया भी जाएगा। फिल्म का फर्स्ट शूटिंग शेड्यूल अप्रैल से शुरू होगा जिससे पहले रणवीर के अलावा साहिल खट्टर, जीवा, एमी विर्क मोहाली में जमकर ट्रेनिंग करेंगे. इस ट्रेनिंग के दौरान उन्हें नाइट क्रिकेट के गुर भी सिखाए जाएंगे।

 

रणवीर ने जनवरी में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह बैटिंग प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे थे।