ड्रेस बदलते हुए कैमरे में कैद हुईं Rashami Desai, वीडियो देखकर आहें भरने पर मजबूर हो जाएंगे आप

By एकता | Jun 30, 2022

टेलीविज़न की मशहूर अदाकारा रश्मि देसाई इस समय सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें वह कैमरा के सामने कपड़े बदलती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो गया और रश्मि का हॉट अवतार देखकर लोगों के दिलों में आग लग गयी है। यकीन मानिये आप भी वीडियो देखकर आहें भरने पर मजबूर हो जायेंगे।

 

इसे भी पढ़ें: आलिया भट्ट ही नहीं ये एक्ट्रेसेस भी शादी के कुछ समय बाद हो गई थी प्रेगनेंट, सास नीतू कपूर का नाम भी है लिस्ट में शामिल


लोगों के दिलों में आग लगा रहे इस वीडियो को अभिनेत्री रश्मि देसाई ने अपने खुद के सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आइए उन्हें एक शो दें (Let’s give them a show)"। वीडियो की शुरुआत में रश्मि सफ़ेद रंग की मिनी ड्रेस पहनें दिखाई देती हैं, इसके बाद वह अपनी इस ड्रेस की चैन खोलने लगती है और फिर वह एकदम से एक डिजाइनर ड्रेस पहनें कैमरे के सामने आ जाती हैं। इस डिज़ाइनर ड्रेस में अभिनेत्री काफी खूबसूरत लग रही हैं और उनकी सेक्सी अदाएं लोगों पर कहर बरपा रही हैं।


 

इसे भी पढ़ें: Makeup Kit प्रमोट करने के लिए Sunny Leone पार कर गयी सारी हदें, बिना कपड़ों के तस्वीर शेयर कर इंटरनेट पर मचाई सनसनी


अभिनेत्री रश्मि देसाई को कैमरे के सामने बड़े स्टाइलिश अंदाज में कपड़े बदले, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। अभिनेत्री की यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रही है और वह इसे जमकर शेयर कर रहे हैं। रश्मि के हॉट अवतार की तारीफ करते हुए कई यूजर वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "खूबसूरती हद से ज्यादा"। एक अन्य ने लिखा, "देखो चाँद आया"।


प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला