अंकिता लोखंडे के समर्थन में आयी रश्मि देसाई, रिया की दोस्त शिबानी दांडेकर को दिया करारा जवाब

By रेनू तिवारी | Sep 11, 2020

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई, अंकिता लोखंडे के समर्थन में सामने आई हैं। रिया चक्रवर्ती की दोस्त शिबानी दांडेकर  ने अंकिता लोखंडे पर आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से वह दुबारा लाइमलाइट में बने रहना चाहती है। शिबानी दांडेकर को रश्मि देसाई मे अंकिता लोखंडे का समर्थन करते हुए करारा जवाब दिया है। रश्मि ने अंकिता को एक बड़ा सितारा कहा और कहा कि उसे दो सेकंड की प्रसिद्धि की जरूरत नहीं है, जैसा कि शिबानी ने आरोप लगाया।

इसे भी पढ़ें: कपूर खानदान के इस चिराग के प्यार में पड़ी है तारा सुतारिया! इंटरव्यू में किया खुलासा

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट लिखते हुए रश्मि देसाई ने कहा कि अंकिता लोखंडे आप एक बड़ी स्टार हैं और लोगों ने आपको हमेशा प्यार किया है और आप अपने आपको उन लोगों के सामने सही मत साबित करों जो महत्व नहीं रखते। रश्मि देसाई ने कहा कि अंकिता मैं तुमसे प्यार करती हूँ।" रश्मि देसाई ने शिबानी से अंकिता लोखंडे और सुशांत के रिश्तों पर टिप्पणी न करने की सलाह दी हैं। उन्होंने कहा कि जब वह सुशांत और अंकिता ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था तो वह कोई बहुत बड़े स्टार नहीं थे। दोनों के बीच प्यार था इस लिए दोनों करीब थे। रश्मि ने शिबानी के अंकिता को लेकर तानों पर कहा कि लोगों का दिमाग इतना छोटा हो गया है कि वे अपनी रेखा को महसूस नहीं कर पाते और उसे पार कर जाते हैं। मैं वास्तव में उनके दर्द का सम्मान करती हूं और समझता हूं लेकिन किसी को बिना किसी ज्ञान के दोष देना सही नहीं है। 

 

इसे भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी की के पार्थ समथान के हाथ लगी बॉलिवुड की बड़ी फिल्म, आलिया भट्ट के अपोजिट होगा रोल!

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत पर एक नोट लिखा था जिसमें उन्होंने लिखा था कि मैंने कभी नहीं कहा कि सुशांत की हत्या हुई है और उस मारने में किसी एक का हाथ है। मैंने बस सुशांत के लिए न्याय मांगा है। सुशांत सिंह राजपूत के साथ मैं 6 साल तक रही और मैंने कभी उन्हें डिप्रेशन में नहीं देखा। मान लेते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे लेकिन अगर आप किसी से प्यार करते हो तो उसे डिप्रेशन में ड्रग्ज कैसे दे सकते हो। रिया चक्रवर्ती सहित उनके भाई और साथियों को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। माना जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने कबूल किया है कि वह सुशांत के लिए ड्रग्स लेते थी। 

 

अंकिता की पोस्ट के बाद शिबानी दांडेकर ने अंकिता लोखंडे पर आरोप 2 सेकेंड की लाइमलाइट लेने का आरोप लगाया था। 

प्रमुख खबरें

No More Twitter.com: एलन मस्क ने आखिरकार वेबसाइट के लिए X.com डोमेन में परिवर्तन किया

नगर विकास मंत्री AK Sharma ने Lucknow की चटोरी गली में Rajnath Singh के समर्थन में किया जनसंपर्क

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत

Bihar Araria Crime | पुलिस लॉकअप में जीजा-साली ने लगाई फांसी, अररिया के ताराबाड़ी थाने में गांव वालों ने लगाई आग