परिसर में छात्र की मौत पर विश्व-भारती सीबीआई जांच को तैयार: कुलपति

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 24, 2022

कोलकाता|  विश्व-भारती के कुलपति विद्युत चक्रवर्ती ने रविवार को कहा कि विश्वविद्यालय अपने परिसर में हुई छात्र की मौत के मामले की सीबीआई जांच के लिए तैयार है। विश्वविद्यालय द्वारा संचालित पाठ भवन स्कूल के कक्षा 12 के छात्र का शव बृहस्पतिवार को उसके छात्रावास के कमरे में लटका मिला था।

मृतक के परिवार ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) सेजांच कराए जाने की मांग करते हुए आरोप लगाया कि यह हत्या का मामला है और विश्वविद्यालय के अधिकारी इसे छिपाने की कोशिश कर रहे हैं।

कुलपति ने कहा, अगर लड़के के माता-पिता सीबीआई या सीआईडी ​​से जांच की मांग करते हैं, तो हमें कोई आपत्ति नहीं है। एक युवा लड़के की मृत्यु हो गई और हम नहीं जानते कि आखिरी मिनटों में उसके दिमाग में क्या चल रहा था। वह हमारा बच्चा था। मैं उसके परिवार के साथ हूं और मेरी संवेदनाएं उनके साथ हैं।

हम चाहते हैं कि सच्चाई सामने आए। बीरभूम जिले के सिउरी के मूल निवासी 17 वर्षीय छात्र के शरीर पर कथित तौर पर कई घाव थे, जिसके चलते परिवार ने मौत के बारे में संदेह जताया है।

प्रमुख खबरें

Yes Milord: राहुल गांधी और लालू यादव को चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकते, चुनाव प्रचार के लिए बेल पर बाहर आएंगे केजरीवाल? इस हफ्ते कोर्ट में क्या-क्या हुआ

T20 World Cup 2024 से पहले भारत को लग सकता है बड़ा झटका, रोहित शर्मा हैं चोटिल

Jammu-Kashmir के बांदीपोरा में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

सरकार ने प्याज निर्यात पर प्रतिबंध हटाया, न्यूनतम निर्यात मूल्य 550 डॉलर प्रति टन