रेखा ने जाह्नवी कपूर को लगाया कसकर गले, श्रीदेवी से खास बॉन्डिंग साझा करती थी दिग्गज एक्ट्रेस

By रेनू तिवारी | Nov 04, 2022

जान्हवी कपूर की फिल्म मिली की स्क्रीनिंग मुंबई में 3 नवंबर को रखी गयी। इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे आये। इस दौरान जान्हवी कपूर की खास मानी जाने वाली दिग्गज एक्ट्रेस रेखा भी पहुंची। दोनों के बीच एक खास बॉन्दड देखने को मिला। स्क्रीनिंग में रेखा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 

इसे भी पढ़ें: बादशाह के जन्मदिन के अवसर पर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' फिर से हुई रिलीज

 

रेखा और जान्हवी कपूर का परफेक्ट पल

मिली स्क्रीनिंग में जान्हवी कपूर के चीयर स्क्वॉड में रेखा, सारा अली खान, अनन्या पांडे शामिल थीं। विक्की कौशल और शरवरी ने सनी कौशल के लिए चीयर किया। स्क्रीनिंग में रेखा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंन गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हुई थी। स्क्रीनिंग में जाह्नवी के डैड बोनी कपूर, रेखा और सनी कौशल के साथ जाह्नवी कपूर की खास बॉन्डिंग दिखाई दी। मिली स्टार जान्हवी कपूर और सनी कौशल ने एक साथ पोज दिए। स्क्रीनिंग में अनन्या पांडे के साथ सारा अली खान भी शामिल हुईं।

 

इसे भी पढ़ें: मंगेतर की पहली शादी अटेंड कर चुकी हैं Hansika Motwani, संगीत सेरेमनी में जमकर थिरकाए थे कदम, देखें वीडियो


जाह्नवी की मां और दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की काफी करीबी रहीं अभिनेत्री रेखा जाह्नवी के लिए इस बड़े दिन का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित थीं। एक वीडियो में, रेखा को जान्हवी कपूर के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह स्क्रीनिंग के दौरान उनसे मिलने आई थीं। रेखा साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जबकि जान्हवी ने शरारा पहना था। रेखा ने छोटे अभिनेता को गले लगाया और उन्हें एक उपहार भी दिया। कौशल बंधुओं की तस्वीरें और वीडियो भी मिली स्क्रीनिंग से ऑनलाइन साझा किए जाते हैं, जबकि जान्हवी के अच्छे दोस्त और स्टार किड्स अनन्या पांडे और सारा अली खान एक साथ पहुंचे।

 

प्रमुख खबरें

केरल में एम्बुलेंस में आग लगने से मरीज की जलकर मौत

Baglamukhi Jayanti 2024: 15 मई को मनाया जायेगा मां बगलामुखी प्रकटोत्सव

Govt Jobs Without Exam: बिना परीक्षा दिए सरकारी नौकरी पाए, ऐसे करें HAL में अप्लाई

Mumbai hoarding collapse | मुंबई में होर्डिंग गिरने से घाटकोपर में 14 लोगों की मौत, 74 घायल, FIR दर्ज, जानें अब तक की ताजा अपडेट