रिद्धिमा कपूर ने परिवार के साथ मनाया जन्मदिन, आलिया- रणबीर के साथ जमकर नाची नीतू कपूर

By रेनू तिवारी | Sep 15, 2020

रिद्धिमा कपूर साहनी आज अपना 40 वां जन्मदिन मना रही हैं। विशेष अवसर पर, उसके परिवार ने उसके लिए एक सरप्राइज पार्टी का आयोजन किया और एक वीडियो बनाया, जिसमें उनके सभी प्रिय और करीबी व्यक्ति शामिल थे। रिद्धिमा ने पार्टी और वीडियो से तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। इन फोटोज में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के अलावा बर्थडे गर्ल को पोज देते हुए देखा जा सकता है।

 


अपने कजन बहनों के साथ फोटो का एक कोलाज साझा करते हुए, रिद्धिमा ने लिखा, "परिवार," एक दिल वाले इमोजी के साथ। रिद्धिमा को अपने परिवार और दोस्तों से उन सभी की विशेषता वाले वीडियो को देखकर काफी खुशी मिली। वीडियो में रिद्धिमा के परिवार के सदस्य और दोस्त. जीनत अमान  के मशहूर गाने आप जैसा कोई मेरी में आये पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो का मुख्य आकर्षण नीतू कपूर हैं। वीडियो में रणबीर कपूर भी आलिया भट्ट के साथ उनके नक्शेकदम पर चलते दिख रहे हैं। थोडे समय बाद रिद्धिमा  ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस वीडियो को डिलीट कर दिया।

 रिद्धिमा ने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर करते हुए लिखा, "बेस्ट बर्थडे सरप्राइज! लव यू दोस्तों। आप सभी का धन्यवाद।


रिद्धिमा कपूर साहनी की शादी दिल्ली के व्यापारी भरत साहनी से हुई है। दंपति की एक बेटी है, समारा। वर्तमान में, ऋद्धिमा अपने पिता, ऋषि कपूर की मृत्यु के बाद, अपनी मां नीतू कपूर के साथ मुंबई में रह रही हैं। ऋषि कपूर का इस साल  30 अप्रैल 2020 को ल्यूकेमिया बीमारी से निधन हो गया।


प्रमुख खबरें

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाब, लश्कर के टॉप कमांडर बासित अहमद डार समेत तीन आतंकी ढेर

TMC का CEC से अनुरोध, फेज 1-2 के लिए सीट वाइज वोटिंग रिपोर्ट प्रदान किया जाए

कांग्रेस और इंडी गठबंधन को ना हमारी आस्था की परवाह है और ना ही देशहित की, विपक्ष पर बरसे PM Modi

क्या युद्ध के मुहाने पर खड़े हैं रूस-अमेरिका? पश्चिमी देशों के खिलाफ पुतिन का परमाणु अभ्यास