हथियार लेकर घर में लूटपाट करने घुसे लुटेरे, मां-बेटी ने मिलकर नोंच डाले चोरों के बाल, CCTV में कैद हुई बहादुर महिलाओं की बहादुरी

By रेनू तिवारी | Mar 23, 2024

तेलंगाना के सिकंदराबाद में एक महिला और उसकी बेटी ने दो हथियारबंद लोगों का बहादुरी से मुकाबला किया, जो उन्हें लूटने के इरादे से उनके घर में जबरन घुस आए थे। यह झड़प घर के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अमिता महनोत और उनकी बेटी गुरुवार को अपने घर पर थीं, तभी दो लोग, सुशील कुमार और प्रेमचंद्र, जबरन उनके घर में घुस आए, पिस्तौल लहराते हुए और उनसे कीमती सामान मांगने लगे।


लुटेरों में से एक के हाथ में हथियार था और वह मां-बेटी को धमकाता नजर आया। हालाँकि, मार्शल आर्ट में कुशल अमिता ने हथियार छीन लिया और अपनी बेटी के साथ मिलकर उस आदमी की पिटाई की और उसे घर से बाहर निकाल दिया।


सीसीटीवी वीडियो में अमिता और उसकी बेटी दो लुटेरों में से एक सुशील को पकड़ने की कोशिश करती दिख रही है, जो हेलमेट पहने हुए था, क्योंकि वह भागने की कोशिश कर रहा था। उन्होंने लात मारी, उसे धक्का देकर ज़मीन पर गिरा दिया और मारपीट की, अंततः उसे अपने घर से बाहर निकाल दिया।

 

इसे भी पढ़ें: घोटाले का पैसा कहां गया? आतिशी का दावा, AAP नेता के खिलाफ मनी ट्रेल बताने में विफल रही ED


बाद में कुछ लोगों को, जो स्थानीय प्रतीत होते थे, मां-बेटी की मदद के लिए घर में प्रवेश करते देखा गया, लेकिन उन्होंने खुद दूसरे लुटेरे प्रेमचंद्र को अपने घर से बाहर खदेड़ दिया। उधर, पुलिस ने भी केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

इसे भी पढ़ें: मॉस्को में तबाही का मंजर, चारों तरफ चीख-पुकार, सबसे पुराने देश में हुआ हमला तो पीएम मोदी का आया बड़ा बयान

 

हैदराबाद पुलिस ने शुक्रवार को उस महिला और उसकी बेटी को सम्मानित किया, जिन्होंने बेगमपेट के पैगाह कॉलोनी में एक घर में घुसे सशस्त्र लुटेरों से बहादुरी से मुकाबला किया था।  

 

वीडियो सामने आने के बाद लोग जमकर मां-बेटी की तारीफ कर रहे हैं। 

प्रमुख खबरें

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav