इंडियन वेल्स के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे विश्व नंबर एक खिलाड़ी फेडरर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 15, 2018

इंडियन वेल्स। विश्व के नंबर एक खिलाड़ी रोजर फेडरर ने अपना शानदार अभियान जारी रखते हुए आज यहां एटीपी इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। फेडरर ने जेरेमी चार्डी को सीधे सेटों में 7-5, 6-4 से हराया। जनवरी में आस्ट्रेलियाई ओपन के रूप में अपना 20वां ग्रैंडस्लैम खिताब जीतने वाले 36 वर्षीय फेडरर बेहतरीन फार्म में चल रहे हैं। उनका 2018 का रिकार्ड 15-0 है।

यह 2006 के बाद उनकी किसी सत्र की सबसे अच्छी शुरूआत है। तब उन्होंने 16-0 से शुरूआत की थी और 34 में से अपने 33 मैच जीते थे। फेडरर ने कहा, ‘यह शानदार है। यह पूरी तरह से अलग तरह का वर्ष है और ऐसा कई वर्षों बाद हुआ है।’ क्वार्टर फाइनल में फेडरर का मुकाबला दक्षिण कोरिया के चुंग हियोन से होगा जिन्होंने 30वीं वरीयता प्राप्त पाब्लो कुएवास को 6-1, 6-3 से पराजित किया।

पुरूष वर्ग के अन्य मैचों में क्रोएशिया के बोर्ना कोरिच ने अमेरिका के टेलर फ्रिट्ज को 6-2, 6-7 (6/8), 6-4 से हराया। उन्हें अब दक्षिण अफ्रीका के केविन एंडरसन से भिड़ना होगा जिन्होंने स्पेन के पाब्लो कारेनो बस्टा को 4-6, 6-3, 7-6 (8/6) से हराया।

प्रमुख खबरें

Rohit Vemula की मां ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री से मुलाकात कर न्याय की मांग की

भारत के विरुद्ध अमेरिकी एजेंसियों समेत पश्चिमी देशों की फितरत पर दमदार पलटवार की है जरूरत, अन्यथा नहीं चेतेंगे

पाक नेता कर रहे कांग्रेस के शहजादे को भारत का प्रधानमंत्री बनाने की दुआ : PM Modi

Asim Riaz को मिली नयी मेहबूबा! हिमांशी खुराना से ब्रेकअब के बाद Mystery Girl के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फैंस हुए खुश