IND vs PAK Test: भारत-पाकिस्तान टेस्ट सीरीज को लेकर रोहित शर्मा का बयान, जानें क्या कहा

By Kusum | Apr 18, 2024

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने भारत और पाकिस्तान के बीच नियमित तौर पर द्विपक्षीय सीरीज की वकालत की है। उन्होंने कहा कि ये शानदार मुकाबला होगा और टेस्ट क्रिकेट के लिए काफी शानदार होगा। 

पॉडकास्ट क्लब प्रेयरी फायर पर, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने रोहित से पूछा कि क्या आपको नहीं लगता कि भारत का पाकिस्तान के साथ नियमित रूप से खेलना टेस्ट क्रिकेट केलिए शानदार होगा? रोहित ने इस सवाल के जवाब में कहा कि, मुझे पूरा यकीन है कि मुकाबला जोरदार होगा क्योंकि पाकिस्तान भी अच्छी टीम है। 


रोहित ने आगे कहा कि, पाकिस्तान के पास शानदार बॉलिंग लाइन अप है। मुझे लगता है कि ये एक अच्छी प्रतियोगिता होगी। खासतौर पर अगर आप विदेशी परिस्थितियों में खेलते हैं। ये कमाल का होगा। मुझे लगता है कि भारत और पाकिस्तान के बीच आखिरी टेस्ट मैच 2006 या 2008 में खेला गया था। जहां वसीम जाफर ने कोलकाता में दोहरा शतक बनाया था। 


आखिरी बार भारत और पाकिस्तान ने 2007 में बेंगलुरु में टेस्ट मैच खेला था। भारत ने तीन मैचों की सीरीज 1-0 से जीती थी। वॉन ने रोहित से पूछा कि, क्या वह पाकिस्तान के साथ नियमित सीरीज देखना चाहेंगे? भारतीय कप्तान ने कहा कि, मुझे अच्छा लगेगा। दिन के अंत में, हम प्रतियोगिता में बने रहना चाहते हैं। 


रोहित ने आगे कहा कि, मुझे लगता है कि ये दोनों पक्षों के बीच शानदार मुकाबला होगा। हम वैसे भी उन्हें आईसीसी टूर्नामेंट में खेलते हैं। तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। मेरी दिलचस्पी सिर्फ क्रिकेट में है। मैं और कुछ नहीं देख रहा हूं। 


प्रमुख खबरें

Vastu Tips: घर की नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करने के लिए रोजाना करें ये काम, घर आएगी सुख-समृद्धि

Shaniwar Vrat Vidhi: इस दिन से शुरू करना चाहिए शनिवार का व्रत, शनि की ढैय्या और साढ़ेसाती से मिलेगी मुक्ति

चार करोड़ रुपये से अधिक कीमत वाले घरों की बिक्री मार्च तिमाही में 10 प्रतिशत बढ़ीः CBRE

Chhattisgarh : ED ने चावल घोटाले में मार्कफेड के पूर्व MD Manoj Soni को किया गिरफ्तार