सानिया और शोएब की तलाक की खबरों के बीच आया रूमर्ड GF आयशा का बयान, क्रिकेटर से शादी को लेकर खोला राज

By रितिका कमठान | Nov 30, 2022

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक पिछले काफी समय से तलाक को लेकर खबरों में बने हुए हैं। दोनों खिलाड़ियों की तलाक की खबरों के बीच पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आयशा के साथ ही पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक का नाम जोड़ा जा रहा है। माना जा रहा है कि शोएब आयशा के अफेयर के कारण ही सानिया की शादी बर्बाद हुई है और दोनों तलाक ले रहे हैं।

 

इसी बीच अब पाकिस्तानी अभिनेत्री और मॉडल आयशा उमर ने बयान दिया है। इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए आयशा ने फैंस को सारी सच्चाई भी बताई है। आयशा ने अपने और शोएब के रिश्ते की सच्चाई को दुनिया के सामने लाकर रख दिया है। आयशा ने कहा कि शोएब मलिक उनके दोस्त हैं। उन्होंने शोएब के साथ किसी तरह का अफेयर होने की खबर का खंडन करते हुए कहा कि वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। आयशा ने एक पोस्ट में कहा कि शोएब ने सानिया के साथ खुशी खुशी शादी की है, मैं इस कपल की इज्जत करती हूं। मैं और शोएब अच्छे दोस्त और शुभचिंतक हैं। ह दोनों एक दूसरे की इज्जत करते हैं। ऐसे रिश्ते भी दुनिया में मौजूद हैं।

 

दरअसल एक यूजर ने सोशल मीडिया पर आयशा से पूछा था कि क्या आयशा और शोएब शादी करने जा रहे हैं। इसका जवाब देते हुए आयशा ने सभी बाते कहीं है। आयशा का यही जवाब अब वायरल हो गया है। 

 

गौरतलब है कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की तलाक की खबरें लंबे समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। माना जा रहा है कि दोनों के रिश्ते में दरार आ चुकी है और दोनों अलग होने का फैसला कर चुके हैं। कई रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि दोनों का तलाक हो चुका है मगर अब तक इस मामले पर आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। वहीं तलाक की खबरों के बीच सानिया मिर्जा और शोएब मलिक अपने एक शो की घोषणा कर चुके हैं। तलाक की खबरों के कारण फैंस का दिल टूट गया था मगर सानिया और शोएब के 'द मिर्जा मलिक शो' लेकर आ रहे है। दोनों ही खिलाड़ियों ने तलाक की खबरों या अपने रिश्ते पर पूरी तरह से चुप्पी साधी हुई है। 

 

बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी वर्ष 2010 में हुई थी। दोनों की शादी भी काफी चर्चा में रही थी। दोनों का एक बेटा इजहान है और ये दुबई में साथ रहते हैं। दोनों की शादी के बाद अब इनके तलाक की खबरें भी काफी चर्चा में बनी हुई है।

प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज