TMKOC में शैलेश लोढ़ा की जगह लेंगे Sachin Shroff, मेकर्स ने प्रोमो रिलीज कर की पुष्टि

By एकता | Sep 13, 2022

टेलीविज़न के सबसे मशहूर कॉमेडी शो में शुमार तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले चौदह साल से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। हालाँकि, पिछले कुछ समय से शो काफी मुश्किल दौर से गुजर रहा है। दरअसल, एक के बाद एक कई लोकप्रिय चेहरों ने बीते कुछ सालों में शो को अलविदा कह दिया है। शो छोड़ने का सिलसिला अभिनेत्री दिशा वाकाणी के शुरू हुआ था, जिसमें हाल ही में अभिनेता शैलेश लोढ़ा का भी नाम जुड़ गया है। अभिनेता ने कुछ समय पहले ही शो छोड़ा है। उनके जाने से तारक मेहता के चाहनेवालें काफी नाराज थे। लेकिन अब दर्शकों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। खबरों के अनुसार, शो के मेकर्स ने तारक मेहता के किरदार के लिए अभिनेता सचिन श्रॉफ को फाइनल कर लिया है।

 

इसे भी पढ़ें: नए सीजन के साथ टीवी पर धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार Bigg Boss, रिलीज हुआ शो का पहला प्रोमो


प्रोड्यूसर ने की पुष्टि, नया प्रोमो भी रिलीज

नए तारक मेहता के किरदार में शैलेश लोढ़ा की जगह अब अभिनेता सचिन श्रॉफ नजर आएंगे। इस बात की पुष्टि शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने की है। बताया जा रहा है कि अभिनेता ने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इन सब के बीच शो के मेकर्स ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नया प्रोमो भी शेयर कर दिया है। प्रोमो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, "आखिर कौन कर रहा है गणपति बप्पा की आरती, जानने के लिए देखते रहिए।" शो के इस प्रोमो में नए तारक मेहता की झलक दिखाई गई हैं।


 

इसे भी पढ़ें: Sidharth Shukla की यादों से बाहर निकलीं Shehnaaz Gill, जिंदगी में आगे बढ़ने का लिया फैसला


कौन हैं सचिन श्रॉफ?

अभिनेता सचिन श्रॉफ टेलीविज़न की नामी हस्तियों में शुमार हैं। उन्होंने कई टेलीविज़न सीरियल में काम किया है। उन्हें सिन्दूर तेरे नाम का, सात फेर जैसे शो में काम करने के लिए जाना जाता है। अभिनेता हाल ही में अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म दसवीं में भी नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने संदीप सांगवान का किरदार निभाया था। इसके अलावा सचिन हुकुम सिंह के रोल में आश्रम वेब सीरीज में भी नजर आए थें।


प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज