कृपया कोई गलत खबर ना चलाई जाए, प्रदर्शन से हटने की खबर पर बोलीं साक्षी मलिक, विरोध करते रहेंगे

By अभिनय आकाश | Jun 05, 2023

डब्ल्यूएफआई प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन से हट गए हैं। साक्षी मलिक ने कहा कि ये खबर बिलकुल ग़लत है। इंसाफ़ की लड़ाई में ना हम में से कोई पीछे हटा है, ना हटेगा। सत्याग्रह के साथ साथ रेलवे में अपनी ज़िम्मेदारी को साथ निभा रही हूँ। इंसाफ़ मिलने तक हमारी लड़ाई जारी है। कृपया कोई ग़लत खबर ना चलाई जाए।

इसे भी पढ़ें: Wrestlers Protest: नौकरी पर वापस लौटीं साक्षी मलिक, ट्वीट कर कहा- सत्याग्रह के साथ-साथ अपनी ज़िम्मेदारी भी निभा रही

समाचार एजेंसी एएनआई से पहलवान साक्षी मलिक ने कहा कि हमने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की, यह एक सामान्य बातचीत थी। हमारी केवल एक ही मांग है और वह है उन्हें (बृजभूषण सिंह) गिरफ्तार करना। मैं विरोध से पीछे नहीं हटी हूं, रेलवे में OSD के रूप में मैंने अपना काम फिर से शुरू कर दिया है। मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि जब तक हमें न्याय नहीं मिल जाता तब तक हम विरोध करते रहेंगे। हम पीछे नहीं हटेंगे। उसने (नाबालिग लड़की) कोई प्राथमिकी वापस नहीं ली है, यह सब फर्जी है। 

इसे भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे का पहलवानों के प्रदर्शन को लेकर दिया गया बयान बचकाना:कांग्रेस नेता

28 मई को उनके जंतर मंतर विरोध स्थल से हटने के बाद मलिक, पुनिया और विनेश फोगट ने भारतीय रेलवे में काम फिर से शुरू कर दिया है। उत्तर रेलवे मुख्यालय के रिकॉर्ड से पता चलता है कि रियो ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता मलिक 31 मई को अपने बड़ौदा हाउस कार्यालय में शामिल हुईं, जिसके एक दिन बाद हरिद्वार में भारी ड्रामा हुआ, जहां तीनों ने भारतीय किसान के देर से हस्तक्षेप के बाद गंगा में अपने अंतरराष्ट्रीय पदकों को विसर्जित करने से रोक दिया।  

प्रमुख खबरें

World AIDS Vaccine Day 2024: हर साल 18 मई को मनाया जाता है वर्ल्ड एड्स वैक्सीन डे, जानिए क्या है इतिहास

Afghanistan में गोलीबारी में तीन विदेशी नागरिकों समेत चार लोगों की मौत

Delhi में तीन स्थानों पर लगी भीषण आग, कोई हताहत की सूचना नहीं

Himachal में चार लोकसभा सीट के लिए 37 उम्मीदवार चुनाव मैदान में