सलमान खान ने की अपनी शादी की अनाउंसमेंट? देखें Video

By रेनू तिवारी | Jul 11, 2019

सलमान खान की शादी कब होगी? ये एक बड़ा सवाल है, इस सवाल का जवाब सलमान खान कभी सीधे तौर पर नहीं देते। जब भी सलमान खान का इस सवाल से सामना होता है, वह हमेशा इसको टाल देते हैं या फिर घुमा-फिरा कर जवाब देकर उलझा देते हैं। लेकिन अब शायद सलमान खान खुद इस सवाल से परेशान हो गये हैं। इस लिए अब वो खुद बताना चाहते हैं कि उनकी शादी कब होगी! 

इसे भी पढ़ें: उर्वशी... पर देखिए सलमान खान और प्रभुदेवा का जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान स्टेज पर खड़े होकर कह रहे हैं कि- मीडिया में अकसर ये हेडलाइन पढ़ने को मिलती है कि 'सलमान खान ने की अपनी शादी की अनाउंसमेंट?, सलमान खान अपनी शादी के सवाल पर भड़के रिपोर्टर पर?, सलमान खान की अगली फिल्म होगी उनकी एक्स के साथ?, कौन है वो बदनसीब जो हैं सलमान का असली प्यार?' सलमान खान ने कहा इतने सारे सवाल और कोई जवाब नहीं है लेकिन सोच रहा हूं अब मीडिया के इन सारे सवालों का जवाब दे दूं। 

 

यहां देखें सलमान खान की अनाउंसमेंट-

सलमान खान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि सलमान खान इन सारे सवालों का जवाब नच बलिए 9 के सेट पर देने वाले हैं। रिपोर्टस की मानें तो सलमान खान नच बलिए के सेट पर कुछ खुलासे करने वाले है तो कहीं उन खुलासों में सलमान खान की शादी की अनाउंसमेंट तो नहीं होने वाली? अब तो ये वक्त ही बताएगा की सलमान के मन में क्या चल रहा है। फिलहाल आपको बता दें कि सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त है। शूट से वक्त निकाल कर सलमान खान नच बलिए 9 और बिग-बॉस 13 को होस्ट करेंगे।

 

प्रमुख खबरें

Uttarakhand में ऋषिकेश के निकट पिता और पुत्र गंगा में डूबे, शव की तलाश जारी

Uma Bharti Birthday: उमा भारती ने एमपी में जमाई थीं भाजपा की जड़ें, ऐसे बनी थीं प्रदेश की पहली महिला CM

Share Market| शेयर बाजार की हुई शानदार शुरुआत, खुलते ही निफ्टी ने रचा इतिहास

Rajasthan: ग्राम विकास अधिकारी डेढ़ लाख रुपये की रिश्वत राशि लेते गिरफ्तार