सारा को अपनी इस बुरी आदत की वजह से मांगनी पड़ी रणवीर सिंह और सुशांत से माफी

By रेनू तिवारी | Mar 16, 2019

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूज के साथ फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद उनकी सिंबा से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। सिंबा में रणवीर सिंह के साथ को-स्टार थी सारा अली खान। फिल्म केदारनाथ और सिंबा के सेट पर अपनी एक गलत आदत के कारण लोग उनसे दूर भागते थे। सारा ने बहुत बार रणवीर सिंह और सुशांत सिंह राजपूत से फिल्म के सेट पर इस गलत आदत की वजह से मांफी भी मांगनी पड़ी। अब आप सोच रहे होंगे वो कौन सी आदत है जिसके वजह से सारा को शर्मिंदा होना पड़ा...  तो आपको बता दें की ये आदत काफी फनी है।

इसे भी पढ़ें: दुख की बात है कि सारागढ़ी के युद्ध पर कोई फिल्म नहीं बनी- अक्षय कुमार

दरअसल सारा को अपने बालों में प्लाज का रस लगाने की आदत है। ये आदत तो बालों के लिए अच्छी है लेकिन आस-पास रहने वाले लोगों को काफी दिक्कत हो जाती है। क्योंकि प्याज के रस की बदबू बेहद ही खतरनाक होती थी। इसके लिए सारा को सेट पर सबसे मांफी भी मांगनी पड़ती थी। ये बात सारा ने अपने एक इंटरव्यू में बताई थी।

इसे भी पढ़ें: इम्तियाज अली बनाएंगे ‘लव आज कल'' का सीक्वल, कार्तिक- सारा की जोड़ी फाइनल

सारा ने बताया 'मैं अपने बालों को चमकदार बनाने के लिए इसमें प्याज का रस लगाती हूं, देखने में यह बहुत अच्छा लगता है, लेकिन इससे आपके कोस्टार को काफी मुश्किल होती है। शूटिंग के दौरान जब मैं ऐसा करती थी तो दोनों को बता देती थी'। सारा ने हंसते हुए बताया 'एक बार रणवीर ने तो पूछा भी कि ये क्यों करती हो। मैं कहती थी ऐसा मैंने अपने बालों को चमकदार बनाने के लिए किया है, ये बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं, लेकिन तुम्हें इसकी बदबू झेलनी होगी. सारा ने कहा, 'मैंने इसके लिए दोनों से माफी भी मांगी है।'

 

प्रमुख खबरें

DC vs RR IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को हराया, पोरेल और फ्रेजर-मैकगर्क की अर्धशतकीय पारी

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया