सलमान खान की अपने प्रशंसकों से अपील, सही प्लेटफॉर्म पर जाकर देखें फिल्म राधे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 13, 2021

मुंबई। अभिनेता सलमान खान ने राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के पर्दे पर आने से पहले बुधवार को सही प्लेटफॉर्म पर यह फिल्म देखने की अपील की। इस फिल्म को पहले देश भर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित करने की योजना थी लेकिन कोविड-19 के जोर पकड़ने के चलते अब इसे 13 मई को ईद के मौके पर डीटीएच सेवाओं, ओटीटी प्लेटफॉर्मों और चुनिंदा सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: दक्षिण फिल्मों के अभिनेता अल्लू अर्जुन ने कोविड-19 संक्रमण को दी मात

खान (55) ने सोशल मीडिया पर एक छोटी सी वीडियो डाली जिसके साथ उन्होंने कहा, मनोरंजन में पायरेसी के लिये कोई जगह नहीं। उन्होंने कहा कि एक फिल्म को बनाने में अनेक लोगों की मेहनत लगती है और दुख होता है जब लोग पायरेसी (चोरी) के जरिये फिल्म देखते हैं।

इसे भी पढ़ें: सफेद नागिन के अवतार में मौनी रॉय ने शेयर की तस्वीर, फैंस हो गये खूबसूरती पर फिदा

उन्होंने कहा, मैं चाहता हूं कि आप वादा करें कि आप सही प्लेटफॉर्म पर फिल्म का आनंद लेंगे। इस बार हम ईद पर दर्शकों से एक वादा चाहते हैं। मनोरंजन में पायरेसी के लिये कोई जगह नहीं। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा और गौतम गुलाटी भी अभिनय करते नजर आएंगे।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला