RADHE REVIEW : सलमान खान की फिल्म राधे देखते वक्त फ्लाइड मोड पर रखें अपना दिमाग

By रेनू तिवारी | May 21, 2021

फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई आखिर कार रिलीज हो गयी है। फिल्म में लीड रोल सलमान खान का है और उनके साथ रणदीप हुड्डा, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ सहित कई कलाकार है। फिल्म को 13 मई 2021 को  ईद अल-फितर के मौके पर ज़ी प्लेक्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म की घोषणा अक्टूबर 2019 में की गई थी फिल्म का निर्माण नवंबर 2019 में शुरू हुआ और अक्टूबर 2020 में समाप्त हुआ। कोरोना वायरस के कारण फिल्म की रिलीज डेट लगातार आगे बढ़ती जा रही थी। राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई फिल्म वॉन्टेड (2009) का सीक्वल है।  राधे सलमान खान, सोहेल खान, अतुल अग्निहोत्री और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित प्रभु देवा द्वारा निर्देशित एक 2021 भारतीय हिंदी भाषा की एक्शन फिल्म है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए रणधीर कपूर को अस्पताल से मिली छुट्टी

 कहानी

फिल्म की कहानी को ज्यादा फैलाया नहीं गया है। फिल्म में आप देखेंगे की माया नगरी मुंबई ड्रग्स की चपेट में हैं। ड्रग्स का काला धंधा पुलिस की नाक के नीचे तेजी से हो रहा है। कोई इस धंधे को रोक नहीं रहा है क्योंकि इस धंधे के पीछे बादशाह  राणा (रणदीप हुड्डा)  है जिससे पूरा शहर डरता है। राणा ने पुलिस की भी नाक में दम कर दिया है। अब पुलिस चाहती है कि मुंबई शहर की सफाई की जाए। जिसके लिए वह एक पुलिस टीम बनाती है ड्रग्स बेचने वालों को रोकने के लिए। बादशाह को पकड़ना इतना आसान नहीं है। बादशाह की मुंबई पर पकड़ को खत्म करने के लिए उनके लोगों को खत्म करना होगा। अब मुंबई की सफाइ के लिए एक स्पेशल सस्पेंड 93 एनकाउंटर कर चुके पुलिस ऑफिसर राधे (सलमान खान) को बुलाया जा है। क्या राधे राणा को खत्म कर पाएंगे ? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

इसे भी पढ़ें: जब इरफान खान ने अपने इस किरदार को गब्बर सिंह की तरह याद करने का किया था दावा! हुआ बड़ा खुलासा

 रिव्यू

फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है, इसकी वजह है फिल्म में दिखाए गये बिना लॉजिक के एक्शन। ऐसा लगता है मानों निर्देशन ने रात में एक सपना देखा हो और सुबह ऐसी जादुई फिल्म बनाने का फैसला कर दिया हो। फिल्म में ऐसे एक्शन है जिसे देखकर आप सहम जाएंगे की ऐसा कैसे हो सकता है। अगर आप फिल्म देखने का कष्ट कर रहे हैं को कृपया और अपने दिमाक को फ्लाइड मोड पर करके देखें। कलाकारों की बात करें तो किरदारों ने अपने काम के साथ न्याय किया है। सलमान खान फिल्म में हंसाते, रुलाते और फाइट करते नजर आएंगे। वहीं जब जब आप स्क्रीन पर रणदीप हुड्डा को देखेंगे और उनकी एक्टिंग पर फिदा हो जाएंगे। दिशा पटानी पहली बार पूरी फिल्म में नजर आयी हैं। वह क्यूट लग रही हैं।  गौतम गुलाटी ने भी फिल्म में अपनी उपस्थिति हुए हैं और उन्होंने अपने किरदार के साथ न्याय किया है।

 

प्रमुख खबरें

Madhya Pradesh में कांग्रेस ने की जोरदार वापसी, भाजपा को भी क्लीन स्वीप की आस

Travel Tips: पार्टनर के साथ बना रहे पेरिस घूमने का प्लान तो ऐसे प्लान करें ट्रिप, कम खर्चे में कर सकेंगे ढेर सारी मस्ती

Artificial general Intelligence क्या है, जानें लोग क्यों इससे डरे हुए हैं?

अखिलेश-डिंपल की बेटी में लोगों को दिखी नेताजी की छवि, मैनपुरी में मां के लिए अदिति ने किया खूब प्रचार