सलमान खान और अक्षय कुमार का होगा दिवाली पर महाक्लैश, राधे-पृथ्वीराज में से कौन मारेगा बाजी?

By रेनू तिवारी | Jun 11, 2020

लॉकडाउन की वजह से काफी समय से सिनेमाघर बंद हैं जिसके कारण काई बड़ी फिल्मों की रिलीज रुक गयी हैं। कुछ फिल्म निर्माताओं ने तो फिल्म का नुकसान देखते हुए उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की घोषणा कर दी थी। जैसै 12 जून को अमेजन पर अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सिताबो रिलीज हो रही हैं। इसके अवाला कुछ फिल्में ऐसी हैं जो सिनेमाघरों के खुलने का इंजार कर रहे हैं। पिछले 2 महीने में , रणवीर सिंह की फिल्म 83, रोहित शेट्टी की सूर्यवंशम, सलमान खान की फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई' रिलीज करनी थी। इन फिल्मों के निर्माताओं ने यह साफ कह दिया था कि फिल्म को सिमेनाघर में रिलीज करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: Hollywood की ये एक्ट्रेस भी हुई कोरोना की शिकार, 23 दिनों से अस्पताल में भर्ती

सलमान खान और अक्षय कुमार की भिड़ंत

जैसे-जैसे धीरे-धीरे करके जिंदगी परटी पर लौट रही हैं वैसे-वैसे उम्मीदें लगाई जा रही हैं कि सरकार जल्द ही सिनेमाघरों को खोलने का भी निर्देश दे सकती हैं। ऐसे में इस बार बॉक्स ऑफिस पर बड़ी-बड़ी फिल्मों की आपस में भिड़ंत होने वाली हैं। सलमान खन की फिल्म राधे ईद पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इस फिल्म को इस साल दिवाली पर रिलीज करने की योजना बनाई जा रही हैं। दिवाली की डेट ऑलरेडी अक्षय कुमार ने बुक कर रही हैं। जी हां सूत्रों के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' दिवाली पर रिलीज होगी। अब अगर राधे और पृथ्वीराज की ऐसे भिड़ंत हुई तो ये बॉक्स ऑफिस का महाक्लैश होगा। ज्यातर देखा गया हैं कि सलमान खान और अक्षय कुमार कि फिल्म को कअभी तक दिवाली पर फिल्में क्लैश नहीं हुई। 

इसे भी पढ़ें: विशिष्ट शैली से अपने किरदार को जीवंत करने वाले अभिनेता थे 'जीवन'

शूरू होगी फिल्म राधे की शूटिंग

सलमान खान की फिल्म राधे की शूटिंग मुंबई में ही पूरी की जाएगी। सरकार की तरफ से शूटिंग शुरू करने के निर्देश दिए जा चुके हैं। अब सलमान खान जल्द ही अपने काम पर वापस लोटेंगे। इस समय लॉकडाउन के दौरान वह पनवेल वाले फार्म हाउस में रह रहे हैं।  अक्षय कुमार भी फिल्म शूटिंग पर लौट 

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar