Patna Shuklla Screening | मुंबई में हुई पटना शुक्ला की स्पेशल स्क्रीनिंग, Satish Kaushik को याद कर भावुक हुए Salman Khan

By रेनू तिवारी | Mar 29, 2024

सुपरस्टार सलमान खान गुरुवार को मुंबई में पटना शुक्ला की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए, जहां वह भावुक हो गए। यह फिल्म नहीं बल्कि दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक थे जिसने सलमान को थोड़ा भावुक कर दिया था। मीडिया से बातचीत के दौरान सलमान ने सतीश कौशिक को याद किया और दिवंगत स्टार के प्रति अपनी गहरी प्रशंसा और स्नेह भी व्यक्त किया। पपराज़ो विरल भयानी द्वारा साझा किया गया एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है जिसमें सलमान को दिवंगत अभिनेता के बारे में बात करते देखा जा सकता है। स्पेशल स्क्रीनिंग में उनके साथ उनके भाई अरबाज खान भी थे सलमान ने रेड पर संवाददाताओं से कहा, "सतीश जी हमारे बहुत करीब थे... सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि उन्होंने अपना हर प्रोजेक्ट अपनी मृत्यु से पहले पूरा किया। वह 'किसी का भाई किसी की जान' में भी थे।" 

 

इसे भी पढ़ें: Ayushmann Khurrana ने चंडीगढ़ में ट्रांसजेंडर समुदाय को सशक्त बनाने के लिए उठाया कदम, खाद्य ट्रकों की चाबियां सौंपी


सतीश कौशिक के बारे में

सतीश कौशिक एक प्रसिद्ध अभिनेता, निर्देशक और निर्माता हैं। भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए जाने जाने वाले सतीश कौशिक का 9 मार्च, 2023 को निधन हो गया। अपने शानदार करियर के दौरान, उन्होंने मिस्टर इंडिया सहित कई अच्छी फिल्मों से प्रशंसकों को खुश किया। , साजन चले ससुराल, जुदाई, और मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी। बाद में, उन्होंने निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा और सलमान खान अभिनीत सफल फिल्म तेरे नाम का निर्देशन किया।

 

इसे भी पढ़ें: राजनीतिक विवाद के बीच Kangana Ranaut ने Urmila Matondkar पर 'सॉफ्ट पोर्न' टिप्पणी पर दी सफाई


पटना शुक्ला के बारे में

पटना शुक्ल के ट्रेलर के अनुसार, रवीना टंडन को छात्र को न्याय दिलाने के लिए लड़ते हुए कई चुनौतियों का सामना करते देखा जा सकता है। दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक ने इस कोर्टरूम ड्रामा में जज की भूमिका निभाई थी। विवेक बुडाकोटी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मानव विज भी हैं। यह फिल्म 29 मार्च से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

 


प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान