''इंशाअल्लाह'' के सेट पर हो सकती है सलमान ख़ान और संजय लीला भंसाली की लड़ाई

By आकांक्षा तिवारी | May 27, 2019

लगभग 20 साल बाद संजय लीला भंसाली और सलमान खान की जोड़ी साथ फ़िल्म 'इंशाअल्लाह' में साथ काम करने जा रही है। इसके साथ ही ऐसा पहली दफ़ा होगा, जब दर्शकों को एक्ट्रेस आलिया भट्ट और सलमान भी बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देंगे। सलमान और आलिया की जोड़ी को लेकर पहले से ही ट्रोलर्स ट्रोल करने में लगे हुए हैं, हांलाकि आलिया इसे लेकर पहले से ही लोगों को मुंह तोड़ जवाब दे चुकी हैं। 

वहीं मेकर्स ने भी सलमान और आलिया की उम्र को लेकर उठ रहे सवालों को जवाब देते हुए कहा है कि सलमान और आलिया की जोड़ी फ़िल्म की स्टोरी को देखते हुए बनाई गई है। साथ ही आलिया भट्ट भी पहली बार संजय लीला भंसाली और सलमान के साथ काम करने को लेकर काफ़ी उत्साहित दिखाई दे रही हैं। अब बात ये है कि सलमान और भंसाली की जोड़ी, तो पहले ही दर्शकों हिट फ़िल्म दे चुकी है, बस इस बार देखना ये है कि आलिया के साथ भी ये लोग वही कमाल दिखा पाते हैं या नहीं?

इसे भी पढ़ें: कोरियाई एक्शन-कॉमेडी फिल्म ‘वेटरन’ के रीमेक में काम करेंगे सलमान खान

फिलहाल, ये बातें बाद की हैं। मुद्दा ये है कि एक इंटरव्यू में जब सलमान ख़ान से भंसाली के साथ दोबारा काम करने को लेकर पूछा गया, तो उन्होंने एक हैरान करने वाला जवाब दिया। सल्लू भाई ने रिपोटरर्स के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि फ़िल्म 'इंशाअल्लाह' की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। साथ ही सेट पर बहुत सारी लड़ाईयां भी होने वाली है। हांलाकि, ये जवाब उन्होंने मज़ाक में दिया था, क्योंकि सलमान और भंसाली के बीच काफ़ी अच्छा बॉन्ड है, जिस वजह से सेट पर उनके बीच मज़ेदार नोकझोक होती रहेगी। 

सलमान और आलिया स्टारर ये फ़िल्म 2020 में ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है। वहीं इस दौरान एक्टर अक्षय कुमार की फ़िल्म 'सूर्यवंशी' भी  रिलीज होनी है, ये दोनों ही फ़िल्में क्लैश करेंगी। दोनों फ़िल्मों के मेकर्स में कौन समझौता करेगा, ये तो वक़्त ही बतायेगा। हांलाकि, ये बात पहले से ही साफ़ है कि ईद के मौके पर सल्लू भाई के अलावा किसी और स्टार की फ़िल्म नहीं टिक पायेगी। इसलिये समझौते 'सूर्यवंशी' के मेकर्स को ही करना पड़ सकता है। 

प्रमुख खबरें

Ravindra Jadeja ने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए अच्छा काम किया है: Michael Hussey

ED ने आप विधायक Amanatullah Khan को भेजा समन, 29 अप्रैल को पेश होने को कहा

महादेव सट्टेबाजी ऐप मामला: मुंबई एसआईटी ने अभिनेता साहिल खान को छत्तीसगढ़ से हिरासत में लिया

Ramban में जमीन धंसने की घटना के बीच 500 से अधिक लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया