’दबंग 3’ की शूटिंग पूरी होने पर सलमान खान ने विनोद खन्ना को किया याद

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 07, 2019

मुंबई। अभिनेता सलमान खान ने ‘दबंग 3’ की शूटिंग पूरी होने पर इस सीरीज की पहली दो फिल्मों में अपने पिता की भूमिका निभाने वाले विनोद खन्ना को याद किया। खन्ना का 27 अप्रैल, 2017 को 70 साल की आयु में निधन हो गया था। उन्होंने ‘दबंग’ सीरीज की पहली दो फिल्मों में मुख्य अभिनेता चुलबुल पांडे के पिता प्रजापति पांडे का किरदार निभाया था। 53 वर्षीय सलमान ने रविवार को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करके कहा कि फिल्म की टीम ने विनोद खन्ना को बहुत याद किया।

सलमान ने कहा कि आज ‘दबंग 3’ का आखिरी दिन था और हमारी शूटिंग पूरी हो गई है। अजीब और खुशी की बात यह है कि आज विनोद खन्ना जी यानी प्रजापति पांडे जी का जन्मदिन है और संयोग एवं सौभाग्य से आज ही के दिन हमने ‘दबंग 3’ की शूटिंग समाप्त की। उन्होंने कहा कि वीके (विनोद खन्ना) जी, हमें आपकी याद आ रही है। ‘दबंग 3’ में आपकी भूमिका आपके भाई प्रमोद जी निभा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: जब किरदार में जान डालने के लिए गंजी हो गई ये बॉलीवुड सुपरस्टार्स...

सलमान खान ने जून में घोषणा की थी कि ‘दबंग 3’ में विनोद खन्ना के छोटे भाई प्रमोद खन्ना प्रजापति पांडे का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म के निर्देशक प्रभुदेवा हैं। फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान की भी अहम भूमिकाएं है। फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar