Sam Bahadur Wrap Up Bash | विकी कौशल और सान्या मल्होत्रा ने टीम के साथ मनाया जश्न

By रेनू तिवारी | Mar 15, 2023

विकी कौशल और सान्या मल्होत्रा की आने वाली फिल्म सैम बहादुर की शूटिंग पूरी हो गयी। फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग खत्म होने के दौरान पूरी टीन ने साथ में जश्न बनाया। सैम बहादुर रैप अप बैश में विकी कौशल और सान्या मल्होत्रा ने टीम के साथ मनाया जश्न मनाया। सैम बहादुर कास्ट विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा, और फातिमा सना शेख ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की रैप अप पार्टी में शिरकत की। 

 

इसे भी पढ़ें: ऑस्कर जीतने के बाद हैदराबाद पहुंचे जूनियर एनटीआर, कहा- 'गर्व महसूस हो रहा है, हर भारतीय का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं'


सैम बहादुर रैप अप बैश

यह सैम बहादुर के लिए एक रैप है। मेघना गुलज़ार निर्देशित राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता विक्की कौशल की सबसे आशाजनक फिल्मों में से एक है। यह भारत के सबसे महान युद्ध नायकों में से एक सैम मानेकशॉ के बारे में एक आत्मकथात्मक नाटक है। शूटिंग पूरी हो चुकी है और टीम ने मंगलवार रात मुंबई में रैप अप बैश के साथ इसका जश्न मनाया। पार्टी में डायरेक्टर मेघना, लीड स्टार कास्ट विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख और अन्य लोग शामिल हुए।

 

इसे भी पढ़ें: जब आमिर खान ने सुपरस्टार श्रीदेवी के संग काम करने से कर दिया था इंकार, जानें क्या थी वजह

 

विक्की कौशल

विक्की कौशल, जो सैम मानेकशॉ की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, ने कैज़ुअल पोशाक पहनी थी। उन्होंने सफेद स्नीकर्स और एक काली टोपी के साथ लुक को पूरा करते हुए रिप्ड जींस और एक काले हुड वाले स्वेटर में तस्वीरें खिंचवाईं।


सान्या मल्होत्रा

सान्या मल्होत्रा सैम मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू मानेकशॉ की भूमिका निभाएंगी। मैसी बन और डेवी मेकअप के साथ सफेद रफल्ड ऑफ-शोल्डर ड्रेस में वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

 

प्रमुख खबरें

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की