कोरोड़ों की मालकिन Samantha Ruth Prabhu ने खरीदा खूबसूरत बंगला, रकम सुनकर निकल आएंगी आपकी आंखे | READ Details

By रेनू तिवारी | May 10, 2023

सामंथा रुथ प्रभु भारत में सबसे चर्चित सितारों में से एक हैं और सबसे लोकप्रिय भारतीय अभिनेत्री हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में शाकुंतलम में देखा गया था। वह अब कुशी एंड सिटाडेल इंडियन चैप्टर के लिए कमर कस रही है जो एक एक वेब सीरीज है। समांथा कई परियोजनाओं के साथ अपने पेशेवर जीवन में काफी व्यस्त हैं। उनके काम करने और उनके स्वास्थ्य के मुद्दों की खबरों के बीच, समांथा रुथ प्रभु ने एक अच्छी खबर बनाई है। यशोदा अभिनेत्री ने महलनुमा संपत्ति का एक और टुकड़ा खरीदा है। रिपोर्ट्स की मानें तो सैम ने इसके लिए काफी रकम खर्च की है।

 

इसे भी पढ़ें: ममता बनर्जी ने The Kerala Story को किया बैन, गुस्से से आग बबूला हुए अनुराग कश्यप, कह डाली ये बड़ी बात

 

सामंथा रुथ प्रभु के नए शानदार निवास के बारे में अधिक जानकारी नीचे देखें:


सामंथा रुथ प्रभु हैदराबाद में एक शानदार अपार्टमेंट खरीदता

सामंथा रुथ प्रभु देश के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री की कुल संपत्ति 89 करोड़ रुपये है। और अब, इकोनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें कहा गया है कि समांथा ने हैदराबाद में एक शानदार 3 बीएचके अपार्टमेंट खरीदा है। एक मनोरंजन समाचार पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, घर 7944 वर्ग फुट के क्षेत्र में आता है। डुप्लेक्स की पहली मंजिल में 3,920 वर्ग फुट है जबकि ऊपर की मंजिल में 4,024 वर्ग फुट है।

 

इसे भी पढ़ें: Ponniyin Selvan 2 की दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई, 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार


इसके अलावा, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अपार्टमेंट जयभेरी ऑरेंज काउंटी में स्थित है जो नानकरामगुडा में स्थित है। ऐसा कहा जाता है कि समुदाय बहुत प्रसिद्ध और अत्यधिक सुरक्षित है। समांथा रुथ प्रभु का नया भव्य निवास सुंदर डिजाइन वाला कहा जाता है जो लालित्य और आधुनिक सुविधाओं का मिश्रण है।


सामंथा रुथ प्रभु की अन्य संपत्तियां

रिपोर्ट्स की मानें तो समांथा के पास पहले से ही जुबली हिल में एक आलीशान बंगला है, जिसकी कीमत करीब 100 करोड़ रुपये बताई जाती है। दूसरी ओर, समांथा के पास मुंबई में एक अपार्टमेंट भी है, जिसकी कीमत 15 करोड़ रुपये है।


वर्कफ्रंट की बात करें तो समांथा रुथ प्रभु को आखिरी बार शाकुंतलम में देखा गया था। गुनशेखर निर्देशित फिल्म जिसमें देव मोहन ने भी अभिनय किया था, बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। दिग्गज निर्माता चिट्टी बाबू ने समांथा की खिंचाई की थी और दावा किया था कि अभिनेत्री को सहायक भूमिकाओं का सहारा लेना चाहिए क्योंकि वह अब स्टार या नायिका नहीं हैं। समांथा ने निर्माता पर कटाक्ष करते हुए कुछ गूढ़ नोट्स भी पोस्ट किए। सैम अब विजय देवरकोंडा स्टारर कुशी और राज और डीके द्वारा निर्देशित वेब सीरीज सिटाडेल इंडियन चैप्टर में वरुण धवन के साथ काम कर रहे हैं।

प्रमुख खबरें

TMC नेता के हिंदुओं को भागीरथी में डुबोने वाले बयान पर बोले PM मोदी, बंगाल में हिंदू दोयम दर्जे के नागरिक क्यों बन गए हैं?

BJD को पटनायक की वापसी का भरोसा, वीके पांडियन बोले- ओडिशा विधानसभा में एक अंक भी पार नहीं करेगी बीजेपी

Pakistan: गिलगित-बाल्टिस्तान में कैसे हुई 20 लोगों की मौत? कई लोगों की हालत गंभीर

डरो मत, भागो मत, अमेठी छोड़कर रायबरेली से नामांकन भरने पर पीएम मोदी का राहुल गांधी पर तंज