छपास की बीमारी के कारण पात्रा ने राहुल पर उठाया हिंदुत्व का सवाल: कांग्रेस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 14, 2018

नयी दिल्ली। भाजपा की ओर से हिंदुत्व को लेकर राहुल गांधी पर सवाल खड़े किए जाने के बाद कांग्रेस ने आज पलटवार किया और आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ दल के प्रवक्ता संबित पात्रा ‘छपास की बीमारी’ के कारण कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर इस तरह की बातें कर रहे हैं।

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पात्रा के आज के बयान के बारे में पूछे जाने पर संवाददाताओं से कहा, ‘‘मुझे लगता है कि यह व्यक्ति (पात्रा) अपना मजाक बनवाने के लिए मशहूर हैं। भारतीय जनता पार्टी के हमारे साथी प्रवक्ता की आए दिन की थियेट्रिक्स का जवाब देना मैं उचित नहीं समझता। लोग जानते हैं कि उनको छपास की बीमारी है।’’ उन्होंने दावा किया, ‘‘वह (पात्रा) छपने के लिए और चैनलों में दिखने के लिए आतुर रहते हैं। हमारी उनको बहुत-बहुत शुभकामनाएं हैं।’’ 

 

दरअसल, राहुल गांधी के हिंदू प्रेम को दिखावा करार देते हुए भाजपा प्रवक्ता पात्रा ने आज कहा कि हैदराबाद में संपादकों के साथ बातचीत करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष का यह कहना कि उन्हें किसी प्रकार के हिन्दुत्व में विश्वास नहीं है, इस बारे में हकीकत बयां कर देता है। 

 

पात्रा ने दावा किया कि राहुल गांधी ने आज हैदराबाद में एडिटर्स के साथ अपने मन के विषय को साझा करते हुए कहा कि मुझे किसी प्रकार के हिंदुत्व में विश्वास नहीं है। न तो साफ्ट हिन्दुत्व में और न ही किसी और प्रकार के हिन्दुत्व में।

 

प्रमुख खबरें

Yes Milord: राहुल गांधी और लालू यादव को चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकते, चुनाव प्रचार के लिए बेल पर बाहर आएंगे केजरीवाल? इस हफ्ते कोर्ट में क्या-क्या हुआ

T20 World Cup 2024 से पहले भारत को लग सकता है बड़ा झटका, रोहित शर्मा हैं चोटिल

Jammu-Kashmir के बांदीपोरा में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

सरकार ने प्याज निर्यात पर प्रतिबंध हटाया, न्यूनतम निर्यात मूल्य 550 डॉलर प्रति टन