Salman Khan Case में आरोपी की मौत पर संजय राउत का बड़ा बयान, पूरा मामला रहस्यपूर्ण, जब सरकार बदलेगी तो...

By अभिनय आकाश | May 02, 2024

शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने कहा कि पूरा मामला एक रहस्य है। सलमान खान मामले में अगर किसी आरोपी की लॉकअप में मौत हो गई है तो मुझे लगता है कि महाराष्ट्र का गृह मंत्रालय, गृह मंत्री और कमिश्नर उसके जिम्मेदार हैं। हम इसकी जांच की मांग क्यों करेंगे? जब सरकार बदलेगी तब जांच होगी। अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी मामले में दो हथियार आपूर्तिकर्ताओं में से एक अनुज थापन की लॉक-अप में मौत हो गई। दक्षिण मुंबई के आज़ाद मैदान पुलिस स्टेशन में आकस्मिक मौत की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

इसे भी पढ़ें: मोदी के ‘भटकती आत्मा' वाले तंज पर शरद पवार का पलटवार, बोले- मैं आम आदमी और किसानों के लिए 100 बार बेचैन होने को तैयार

23 वर्षीय आरोपी ने हवालात के शौचालय में बेडशीट से फांसी लगा ली। उन्हें सरकारी जीटी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक, शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को हथियार सप्लाई करने के आरोप में थापन को सोनू कुमार बिश्नोई के साथ पंजाब से गिरफ्तार किया गया था, जिन्हें पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस के मुताबिक दोनों ने सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी करने वाले हमलावर सागर पाल और विक्की गुप्ता को हथियार की आपूर्ति की थी। 

पुलिस ने बताया कि दोनों 15 मार्च को मुंबई के नजदीक पनवेल आए थे और पाल एवं गुप्ता को दो देसी पिस्तौल और 38 कारतूस की आपूर्ति की थी। थापन और सोनू का गांव पंजाब में है और जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गांव के करीब है। लॉरेंस इस समय अहमदाबाद की साबरमती जेल में कैद है और माना जा रहा है कि उसका छोटा भाई अनमोल बिश्नोई अमेरिका या कनाडा में है। उसे भी इस मामले में नामजद किया गया है।


प्रमुख खबरें

जो भ्रष्ट हैं उन्हें कोई नहीं बचा सकता, RJD पर Samrat Choudhary का वार, 4 जून को लालू परिवार बेरोजगार

CSK vs RCB मैच बारिश के कारण हुआ रद्द तो कौन सी टीम प्लेऑफ में पहुंचेगी? जानें क्वालिफाई करने का पूरा समीकरण

अब भौजी आएं...या भैया.., भोजपुरी में निरहुआ ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, दोनों भाईयों को बताया आजमगढ़ का भगोड़ा

Delhi में डालें वोट, कैब सर्विस वोटर्स को दे रही शानदार ऑफर, जानें डिटेल्स