ED के समन पर बोले संजय राउत, शिवसेना के लिए लड़ता रहूंगा, भले ही मुझे जेल में डालो

By अभिनय आकाश | Jun 27, 2022

शिवसेना नेता संजय राउत को प्रवर्तन निदेशालय ने समन भेजा है। राउत को ईडी ने कल पेश होने के लिए कहा है। प्रवीण राउत और पात्रा चॉल भूमि घोटाला मामले में शिवसेना सांसद को ईडी ने कल तलब किया है। पूरे मामले पर मीडिया के सामने आते हुए संजय राउत ने कहा कि जैसी राजनीति थी मुझे अंदेशा था कि ऐसी कार्रवाई होगी। ईडी के समन पर राउत ने कहा कि शिवसेना के लिए अंतिम सांस तक लड़ता रहूंगा, भले ही मुझे जेल में डाल दिया जाए। 

इसे भी पढ़ें: Breaking: SC में बागियों की अर्जी पर सुनवाई, कोर्ट ने पूछा- HC क्यों नहीं गए, शिंदे के वकील बोले- MLA को जान से मारने की दी जा रही धमकी

इससे पहले ट्वीट करपते हुए संजय राउत ने कहा कि मुझे अभी पता चला है कि ईडी ने मुझे तलब किया है। महाराष्ट्र में ये बड़े राजनीतिक घटनाक्रम हैं। हम बालासाहेब के शिवसैनिक एक बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं। यह मुझे रोकने की साजिश है। भले ही आप मुझे मार दें लेकिन मैं गुवाहाटी मार्ग नहीं लूंगा। मुझे गिरफ्तार करो! संजय राउत को ईडी के समन पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि ईडी बीजेपी के परम भक्ति का उदाहरण पेश कर रही है। प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा से परम भक्ति का सबसे बड़ा उधारण पेश करती हुई ईडी डिपार्टमेंट। वहीं टीएमसी की तरफ से कहा गया कि विपक्ष को ईडी निशाना बना रही है। 

 

प्रमुख खबरें

MI vs KKR Preview: खराब फॉर्म से जूझ रही मुंबई की कोलकाता से भिड़ंत, प्लेऑफ की राह मुश्किल

मुलायम के गढ़ में CM योगी का रोड शो, बुलडोजर पर खड़े होकर लोगों ने किया स्वागत, बोले- इस बार इतिहास रचेगा

Gyan Ganga: श्रीराम जी की कथा का रसपान करके हम जीवन में आने वाले कष्टों को कर सकते हैं दूर

China-US के बीच फिर से शुरू होगी पांडा डिप्लोमेसी, प्यारा सा दिखने वाला जानवर पिघलाएगा रिश्तों में जमी बर्फ