शिवसेना सांसद संजय राउत से ED ने की 10 घंटे तक पूछताछ, बोले- मैंने पूरा सहयोग किया

By अनुराग गुप्ता | Jul 01, 2022

मुंबई। शिवसेना सांसद एवं नेता संजय राउत से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को कथित धन शोधन मामले के संबंध में पूछताछ की। इस दौरान ईडी अधिकारियों ने 10 घंटे तक संजय राउत से सवाल-जवाब किया और फिर संजय राउत जब ईडी कार्यालय से बाहर निकले तो उन्होंने दावा किया कि मैंने ईडी अधिकारियों का पूरा सहयोग किया है।

इसे भी पढ़ें: कुछ इस अंदाज में ED ऑफिस पहुंचे संजय राउत, कहा- मैं निर्भय आदमी हूं, एक तटस्थ एजेंसी में जा रहा 

ED का किया पूरा सहयोग

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि हमारे मन में कोई शंका हो तो केंद्रीय एजेंसियों के सामने जाना हमारा कर्तव्य है ताकि लोगों के मन में हमारे बारे में कोई शंका न हो। हमसे 10 घंटे तक पूछताछ की गई। उन्होंने कहा कि मैंने पूरा सहयोग किया है और उनको जो जानकारी चाहिए थी वो मैंने दिया है। इसके साथ ही संजय राउत ने कहा कि मैं जांच एजेंसियों का सहयोग करना जारी रखूंगा।

इससे पहले उन्होंने कहा था कि मैं आज दोपहर 12 बजे ईडी के समक्ष पेश होऊंगा। मुझे जारी किए गए सम्मन का मैं सम्मान करता हूं और जांच एजेंसियों के साथ सहयोग करना मेरा कर्तव्य है। मैं शिवसेना कार्यकर्ताओं से ईडी कार्यालय में एकत्रित नहीं होने की अपील करता हूं। चिंता मत करिए।

इसे भी पढ़ें: एकनाथ के CM बनने पर बोले संजय राउत, मैं शिंदे को शिव सैनिक नहीं मानता, ED के सामने पेश होने से पहले की ये अपील 

ED ने बदली थी सम्मन की तारीख 

ईडी ने संजय राउत को 28 जून को सम्मन भेजा था लेकिन उनके वकील ने जांच एजेंसी से पेश होने के लिए कुछ और वक्त मांगा था। वकील ने हवाला दिया था कि संजय राउत को उस दिन रायगड़ जिले के अलीबाग में एक बैठक में शामिल होना है। जिसके बाद ईडी ने नया सम्मन जारी करते हुए उन्हें शुक्रवार को पेश होने के लिए कहा था।

प्रमुख खबरें

Shaniwar Vrat Vidhi: इस दिन से शुरू करना चाहिए शनिवार का व्रत, शनि की ढैय्या और साढ़ेसाती से मिलेगी मुक्ति

चार करोड़ रुपये से अधिक कीमत वाले घरों की बिक्री मार्च तिमाही में 10 प्रतिशत बढ़ीः CBRE

Chhattisgarh : ED ने चावल घोटाले में मार्कफेड के पूर्व MD Manoj Soni को किया गिरफ्तार

Pawar ने कहा, नेहरू-गांधी परिवार की तीन पीढ़ियों ने देश के लिए खुद को बलिदान कर दिया