Kartik Aaryan के प्यार में फिर से डूबीं Sara Ali Khan! तस्वीरें हो रही वायरल, अब शुभमन गिल का क्या होगा?

By रेनू तिवारी | Feb 09, 2023

लव आज कल वह फिल्म थी जिसके कारण सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक साथ आये थे। इसी फिल्म के सेट पर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी। फिल्म उतनी सफल नहीं हुई हो जितनी प्रशंसक चाहते थे, लेकिन उन्हें सारा और कार्तिक की जोड़ी से प्यार हो गया। उन्होंने दोनों को एक कपल नाम भी दिया- सार्तिक। हालांकि फिल्म की रिलीज के बाद दोनों के रिश्ते में भी दरार आ गई और कहा जा रहा था कि दोनों के रिश्ते अच्छे नहीं रहे। हालांकि, अब कार्तिक के फैन्स के पास मुस्कुराने की एक और वजह है। सारा और कार्तिक को एक बार फिर साथ देखा गया और वे बातचीत में खोए हुए नजर आए।

 

इसे भी पढ़ें: Rakhi Sawant के पति Adil Durrani को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, मारपीट और दहेज के लिए प्रताड़ित करने का लगा है आरोप


एक बार फिर साथ नजर आए सारा-कार्तिक

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक बार फिर साथ नजर आए। पैपराज़ो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर दोनों की एक साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में वे बातचीत में खोए हुए लग रहे थे। 

 

इसे भी पढ़ें: Jonas परिवार निकला बर्फ में छुट्टियां मनाने, Priyanka Chopra ने शेयर की पति सहित अपनी बेटी मालती की तस्वीर


सारा-कार्तिक ने साथ में मनाय नए साल का जश्न?

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन दोनों नए साल की पूर्व संध्या पर लंदन में थे और कई प्रशंसकों ने सोचा कि वे एक साथ छुट्टियां मना रहे होंगे। उन्हें यकीन हो गया था कि, 2021 में ब्रेकअप के बाद, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने अपने अफेयर को फिर से शुरू कर दिया है और अब एक साथ वापस आ गए हैं। इन अभिनेताओं के एक करीबी सूत्र ने बताया कि कार्तिक और सारा डेटिंग नहीं कर रहे हैं, लेकिन रिश्ता टूटने के बाद दोस्त बनने में कामयाब रहे हैं। 


जब करण जौहर ने कन्फर्म किया कि सारा-कार्तिक डेट कर रहे हैं

करण जौहर ने अपने सोफे के जादू के बारे में बात की और बताया कि कैसे इसने बॉलीवुड में कई रिश्तों के सच को दिखाया है। जब उनसे प्रेम कहानियों और विवाह के बारे में पूछा गया जिसके लिए उनका शो काफी पॉपुलर है, तो करण ने कहा, "मैं इस सोफे को अभिव्यक्ति का काउच कहता हूं। उन्होंने सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का जिक्र किया और उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी।

 

आपको बता दे कि काफी जोरों से चर्चा है कि सारा अली खान शुभमन गिल को डेट कर रही हैं। दोनों को कई जगह साथ में स्पॉट किया गया हैं। अब अगर कार्तिक और सारा की नजदीकियां बढ़ती है तो गिल का क्या होगा? 


प्रमुख खबरें

Azam Khan, अन्य की पुनरीक्षण याचिका पर निर्णय सुरक्षित

Summer Makeup Tips: गर्मियों में मेकअप के दौरान इन बातों का रखें खास ख्याल, वरना स्किन कर सकती है सफर

Prime Video Unveils Panchayat Season 3 Trailer | नहीं होगा सचिव जी का ट्रांसफर, प्रधान का चुनाव गरमाएगा फुलेरा का माहौल

बीजेपी की उल्टी गिनती शुरू, Akhilesh Yadav बोले- उत्तर प्रदेश में 79 सीटें जीतेगी इंडिया गठबंधन